केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का बड़ा आरोप-मेरी हत्यात की साजिश रच रहे विरोधी, FIR दर्ज

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जान से मारने की साजिश रची गई थी. पशुपति पारस के निजी सचिव सुबोध कुमार की तरफ से दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने (Parliament Street Police Station Delhi) में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इसमें आरोप लगाया गया है कि बिहार में उनके संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में उन्हें जान मारने की साजिश रची गई थी. उन्हें काला झंडा दिखाया गया था और स्याही भी फेंकी गई थी. आरोप में यह भी कहा गया है कि उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन उतना अलर्ट नहीं था, वरना इस तरह की घटना नहीं होती.

पशुपति कुमार पारस की ओर से कहा गया है कि उन्हें फोन कर गाली-गलौज की जा रही है. हमारे पार्टी नेता केशव सिंह को गंदी गालियां दी गईं. सोशल मीडिया पर भी गंदी गाली और अपशब्द का प्रयोग मेरे बारे में किया गया है. पशुपति पारस ने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में FIR दर्ज की गई है. पारस ने कहा कि इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को मैंने पत्र लिखकर मांग की है कि इस मामले की जांच हो.

इसके साथ ही पारस में अपनी सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की है. गृह मंत्री व मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में धमकी की जांच के साथ अभी मिली Y श्रेणी की सुरक्षा की आगे समुचित व्यवस्था की मांग की गई है. पशुपति पारस ने कहा कि इस सबके पीछे राजनीतिक साजिश है. विपक्ष ने हत्या का रास्ता अख़्तियार किया है. हमारी लोकप्रियता देखकर विरोधी घबरा गए हैं. जांच से पता चल जाएगा कौन दोषी है, इसलिए मामले की जांच कराई जाए.

बता दें कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस खेमे के नेता केशव सिंह ने चिराग पासवान के खिलाफ शिकायत की थी. आरोप लगाया कि उनसे उनकी जान को खतरा है. केशव सिंह ने चिराग पासवान और सौरभ पांडे समेत चार अन्य नेताओं से जान को खतरा बताया था. जान को खतरा है. केशव सिंह ने चिराग पासवान और सौरभ पांडे समेत चार अन्य नेताओं से जान को खतरा बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *