बुरे फंसे LJP सांसद प्रिंस राज, सबके सामने आकर स्वाति पटेल बोली-मुझे धोखा दिया है

लोकजन शक्ति पार्टी पर कब्जे को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच एक नाम लोजपा पार्टी की ही नेत्री स्वाति पटेल सांसद प्रिंस राज पासवान के लिए मुश्किलें बन गई है। स्वाति पटेल ने एक बार फिर से सामने आकर सांसद प्रिंस राज पर बड़े गंभीर आरोप लगा दिए हैं। साथ ही दिल्ली में रेप की शिकायत भी दर्ज करा दी है। अब स्वाति पटेल नाम को लेकर सांसद प्रिंस राज पासवान की गिरफ्तारी भी हो सकती है। ऐसे इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। मामला सही पाया गया तो दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

स्वाति पटेल ने सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंस राज पासवान ने उसके साथ धोखा किया है। उसके साथ शादी का वादा कर शारीरिक शोषण किया और अब अपने वादे से मुकर रहा है। जब इसकी शिकायत पार्टी में की तो उसके खिलाफ पार्टी के बड़े नेताओं ने कोई एक्शन नहीं लिया। मैंने न्याय के लिए कई दरवाजा खटखटाया, पर किसी ने मुझे न्याय नहीं दिलाया।

बता दें कि स्वाति पटेल नाम उस समय चर्चा में आ गई जब कल चिराग ने ट्वीट कर मामले का खुलासा किया। चिराग ने ट्वीट में लिखा था कि अपनी ही पार्टी की एक नेत्री सांसद प्रिंस राज पासवान को ब्लैकमेल कर रही थी। वह प्रिंस पर यौन शोषण करने का आरोप लगा रही थी। मामले को लेकर मैंने चाचा को एक पत्र भी भेजा था। इस मामले में क्या करना चाहिए, उस पर राय पर मांगी, लेकिन उन्होंने मामले का अनसुना कर दिया। बाद में मैंने प्रिंस से कहा कि तुम मामले को लेकर पुलिस के पास जाओ। जो भी मामले का दोषी होगा उसे सजा मिलेगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *