अविनाश दास की वेब सीरिज ‘रनवे लुगाई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Spread the love

अविनाश दास द्वारा निर्देशित मैक्स प्लेयर पर आने वाली वेब सीरिज ‘रनवे लुगाई’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर करीब दो मिनट चार सेकेंड का है जो काफी मनोरंजक है। ट्रेलर के अनुसार ‘रनवे लुगाई वेब सीरिज में रजनीकांत सिंहा नामक व्यक्ति की कहानी दिखाई है जो कि एक विधायक का बेटा है। रजनीकांत सिंहा काफी अंतर्मुखी किस्म का किरदार है जो अपने विधायक बाप के सामने कुछ खास कह नहीं पाता है और हमेशा बाप के कहे अनुसार ही चलता और काम करता है। ट्रेलर के अनुसार रजनीकांत सिंहा की शादी बुलबुल नामक लड़की से होती है जो काफी बोल्ड है लेकिन बेचारा रजनीकांत ज्यादा दिन खुश नहीं रह पाता है क्योंकि बुलबुल घर से भाग जाती है। इसके बाद क्या बुलबुल घर वापस लौटकर आती है? या नहीं आती है? वो क्यों भाग जाती है? ये सब संस्पेंस का हिस्सा है जो सीरिज देखने के बाद ही पता चलेगा।

18 मई को मैक्स प्लेयर पर रिलीज होगी अविनाश दास ने किया है डायरेक्ट:-

रनवे लुगाई एक कॉमिक वेब सीरीज है जिसमें रूही सिंह मुख्य किरदार में हैं। इसमें रूही फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की कंगना रनौट के किरदार की तरह मुंहफट दुल्हन बनी हैं।रुही इससे पहले कैलेंडर गर्ल सहित कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है।.इसके अलावा स्पॉटलाइट और चक्रव्यूह जैसी वेब सीरिज में भी वे दिख चुकी हैं।.सीरीज में बाप-बेटे के रिश्ते पर भी फोकस किया गया है।मशहूर फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने रनवे लुगाई को निर्देशित किया है इससे पहले अविनाश अनारकली ऑफ़ आरा को निर्देशित कर चुके हैं जो 2017 में रिलीज हुई थी

कौन कौन से किरदार हैं शामिल:-

वेब सीरीज में शामिल किरदारों की बात करें तो इसमें नवनीत कस्तुरिया, रुही सिंह, संजय मिश्रा, रवि किशन, आर्य बब्बर और पंकज झा मुख्य भूमिका में हैं.

कहाँ हुई है शूटिंग :-

सूत्र के अनुसार वेब सीरिज ‘रनवे लुगाई’ की सम्पूर्ण शूटिंग पटना और गंगा नदी किनारे सोनपुर वाले इलाके में हुई है।

कौन है अविनाश दास :-

पेशे से पत्रकार रहे अविनाश दास अब तक कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं “अनारकली ऑफ़ आरा” के जरिये फ़िल्मी जगत में अपनी ख़ास छाप छोड़ने वाले अविनाश की शाखाएं भले ही मायानगरी मुम्बई पहुँच चुकी है लेकिन इनकी जड़ें बिहार में ही है। हिंदी के सबसे बड़े ब्लोग्स में से एक “मोहल्ला लाइव” को शुरू करने वाले अविनाश दास की पहली फिल्म की कहानी बिहार में ही रची बसी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.