छपरा में प्रेमिका के दरवाजे पर उसके प्रेमी ने जहर खाकर दे दी जान, शादी करने की कर रहा था जिद

चौखट पे तुम्हारी हम दम तोड़ जाएंगे, जब हम नहीं होंगे तुम्हें हम याद आएंगे… यह गाना उस समय सही साबित हो गया, जब प्यार में पागल एक युवक अचानक अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया और युवती पर तत्काल शादी करने की जिद करने लगा। जब युवती और उसकी मां ने युवक को समझाने की कोशिश की, ऐसा संभव नहीं है। जिसके बाद युवक ने प्रेमिका के घर के दरवाजे पर ही जहर खाकर जान दे दी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बसहिया निवासी स्व तारकेश्वर शर्मा के 23 वर्षीय पुत्र पप्पु शर्मा का मढ़ौरा के बरदहिया एक युवतीसे प्रेम संबंध चल रहा था। पप्पु शर्मा अचानक अपनी प्रेमिका के घर पर पहुंच गया और तत्काल शादी करने कीजिद करने लगा। किन्तु लड़की के घरवाले इसके लिए बिल्कुल राजी नही थे। उन्होंने युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा।

इस दौरान लड़की की मां बीच में आ गयी और शादी का विरोध करने लगी। मां ने पप्पु को बहुत समझाया कि इस तरह से शादी संभव नहीं है। किन्तु प्रेमी पप्पु तत्काल शादी करने के अपने फैसले पर अडिग रहा। इधर, लड़की की मां ने फोन करके अपने पुत्र अर्जुन कुमार को बुला लिया और पूरी बात बता दी। अर्जुन अपने दरवाजे पर खड़े पप्पु को वापस चले जाने के लिए दवाब बनाने लगा। इसी दौरान अचानक पप्पु अचेत होकर वहीं गिर गया और उसके मुंह से झाग निकलने लगा। पप्पु के साथ आये दोस्तों ने उसके मामा को फोन कर सूचना दे दी और पप्प को इलाज के लिए मढ़ौरा रेफरल अस्पताल लेकर पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पप्पु को छपरा रेफर कर दिया लेकिन छपरा सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्रेमी युवक पप्पु कीमौत हो गयी।

बताया गया कि बरदहिया में ही पप्पु शर्मा की मौसी का घर है। पप्पू अक्सर वहां आता-जाता था। इसी दौरान उसकी युवती से मुलाकात हुई, दोनों करीब आने लगे। जिसके बाद पप्पू इस रिश्ते को शादी में बदलने की इच्छा रखता था, लेकिन युवती तत्काल इसके लिए राजी नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *