सिवान में एक और अपराध ,क्रिकेट खेलने जा रहे युवक को गोली मार दी…

Spread the love

बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है हर रोज बिहार में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा जो बेहद दर्दनाक हैं। आपको बता दे सिवान में अज्ञात अपराधियों ने जीरादेई निवासी विजयमल सिंह के पुत्र दिनेश कुमार सिंह को आज गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही बताया जाता है कि जीरादेई भैसाखल गांव के बीच क्रिकेट खेल रहे युवकों ने दिनेश को क्रिकेट खेलने बुलाया और जब दिनेश अपनी बाइक से जा रहा था, तभी भैसाखल गांव से पहले ही कुछ लोगों ने दिनेश के सिर में गोली मार दी।

दिनेश को घायल अवस्था में देख कर लोगो ने इसकी सूचना घर वालो को दी। जिसके बाद आनन फानन में परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। वही चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देख दिनेश को पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चला की गोली किसने और क्यों मारी।

बता दे कि कल ही सारण के डीआइजी मनु महाराज सीवान पहुंचे थे और सीवान एसपी के साथ जिले के थाना प्रभारियों के साथ बैठक भी किये थे और अपराध पर नियंत्रण को लेकर कई दिशा निर्देश भी दिए गए। उसके बावजूद भी अपराधियो ने मनु महाराज को खुलेआम चुनौती दे डाली। लेकिन अब देखना यह होगा की क्या मनु महाराज का जादू सीवान में कितना काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.