Bigg Boss OTT में धूम मचा रहीं बिहार की अक्षरा सिंह, यू-ट्यूब पर देखिए नया गाना-मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बास (Bigg Boss) में धूम मचा चुके बिग बास विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddarth Shukla) के हार्ट हटैक से निधन की बुरी खबर मिली है। इस बीच बिग बास ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अभी धूम मचा रहीं भाेजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है। अक्षरा सिंह के आफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी इस गाने ‘मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में’ (Marle Rahe Night Me) के वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में ग्लैमरस लुक दिख रहीं अक्षरा की अदाएं दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। अपने डांस के लिए मशहूर अक्षरा इस गाने में भी डांस का धमाल मचाती दिख रहीं हैं।

इसके कुछ समय पहले ही में अक्षरा सिंह और निरहुआ की फिल्म (Akshara Singh And Nirahua) ‘जान लेबू का’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अक्षरा व निरहुआ की जोड़ी लंबे समय के बाद इस साथ देखी गई है। यह एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है। इसे भी दर्शकों ने पसंद किया है। ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ऐक्शन के बीच अक्षरा को निरहुआ को चांटा मारते भी दिखाया है।

विदित हो कि इन दिनों अक्षरा सिंह रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में धूम मचा रहीं हैं। एक हफ्ते पहले प्रतीक सहजपाल ने अक्षरा सिंह से अपना कनेक्शन तोड़कर गायिका नेहा भसीन को पार्टनर बनाया है। इसके बाद से तीनों खूब उलझ रहे हैं। इसके बाद अब अक्षरा ने नेहा से प्रतीक को लेकर अपनी भावनाओं का इजहार भी किया है। दो दिन पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा सिंह, नेहा भसीन से अपनी नाराजगी दूर करने पहुंची थीं। अक्षरा ने अपनी नाराजगी का कारण बताते हुए कहा था कि वे प्रतीक को पसंद करने लगी थीं। बाद में नेहा ने उनसे माफी मांगी और कहा कि उन्हें कनेक्श टूटने के बाद लगा जरूर था, लेकिन पहले इस बात की जानकारी नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *