पंचायत चुनाव : नामांकन के बाद शराब पार्टी कर रहा था मुखिया प्रत्याशी, पुलिस ने नशे में चार दोस्तों के साथ पकड़ा

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सारी तैयारियां लगभग कर ली गई हैं. पहले और दूसरे चरण के मतदान को लेकर नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है. इधर चुनाव को देखते हुए लॉ एंड आर्डर को भी सख्त कर दिया गया है. इसी बीच बिहार के लखीसराय जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसकी काफी चर्चा की जा रही है. पुलिस ने शराब के नशे में चार लोगों के साथ भावी मुखिया को गिरफ्तार किया है, जो नामांकन के बाद दोस्तों के साथ मिलकर शराब पार्टी करा रहा था.

मामला लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र का है. यहां पुलिस ने प्रेमडीहा मोड़ के पास भावी मुखिया और उसके तीन दोस्तों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पुलिस गश्ती के दौरान लगभग 10 बजे पुलिस ने चारों व्यक्ति को नशे की हालत में गिरफ्तार किया. इस घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक धीरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी चंदन कुमार (27) को पुलिस ने गिरफ्तार, जो धीरा गांव के ही रहने वाले जहुरी पासवान का बेटा बताया जा रहा है.

इसके साथ-साथ पुलिस ने धीरा गांव के रहने वाले लेखा पासवान के बेटे श्रीराम पासवान (32), प्रेमडीहा गांव के रहने वाले हसीन खान के बेटे ईजाद खान (26) और हलसी गांव के रहने वाले भांसो यादव के बेटे यमुना यादव (38) को भी गिरफ्तार किया है. ये सभी शराब पार्टी के बाद नशे की हालत में घूम रहे थे.  पेट्रोलिंग के दौरान इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि करीबन 10 बजे नशे के हालत में मुख्य सड़क पर चारो शराबी घूम रहा था, जिसे पुलिस गश्ती टीम ने गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. शराब पीने की पुष्टि होने के बाद चारो की जेल भेजा गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *