बिहार में जल्द गिरेगी नीतीश सरकार, तेजस्वी यादव के बाद अब चिराग पासवान ने किया दावा

बिहार में जल्द ही सरकार गिर जायेगी. ऐसा दावा लोक जनशक्ति पार्टी के नेता व सांसद चिराग पासवान ने किया है. तेजस्वी यादव के बाद अब चिराग पासवान ने भी ऐसा दावा किया है. लोजपा में हाल में हुइ टूट के बाद चिराग बिहार में अपनी शक्ति प्रदर्शन करने आशीर्वाद यात्रा निकालकर जनता के बीच गए. इस दौरान उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान वो अपने चाचा पशुपति पारस पर जमकर बरसे. वहीं जदयू से अलग होकर चलने के बारे में विस्तार से उन्होंने बताया. चिराग ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बरकरार रखा. उन्होंने इस दौरान बिहार में बड़ी टूट का दावा भी किया. चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही मैनें प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि ये सरकार(Bihar NDA) साल दो साल से अधिक नहीं चलेगी. और अब इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू है.

चिराग ने दावा किया कि बिहार की सियासत में अंदर ही अंदर बहुत कुछ चल रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे अभी किस गठबंधन में शामिल होना चाहिए , उसकी अभी चिंता नहीं है. क्योंकि ये चुनाव के दौरान तय करना होता है. अभी ऐसी कोई जरूरत नहीं होती है, जब दूर-दूर तक कोई चुनाव नहीं हो. चिराग ने कहा कि जदयू अभी उन्हीं सब कामों में लगी है जो चुनाव नजदीक होने के दौरान किये जाते हैं. चिराग ने कहा कि जदयू अभी पुराने नेताओं को अपने दल में वापस शामिल कर रहे हैं. सीएम लव-कुश समीकरण को सही कर रहे हैं. अपने संगठन को मजबूत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय से अधिक समय सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में बीता रहे हैं.

लोजपा नेता ने कहा कि सीएम अभी ऐसा क्यों कर रहे हैं.ये कार्य इंसान तभी करता है जब चुनाव नजदीक होते हैं. इसकी तैयारी चुनाव सिर पर होने के दौरान करते हैं. वो संगठन-समीकरण पर इसलिए काम तेजी से कर रहे हैं क्योंकि भीतर ही भीतर वो किसी चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. चुनाव ने दावा किया कि इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *