नीतीश कुमार के बाद अब लालू यादव करेंगे तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव सभाएं,तेजस्वी भी होंगे साथ

Spread the love

बिहार उपचुनाव में दोनों सीटों पर राजद उम्मीदवार की जीत के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सभा करेंगे. पटना आने के 24 घंटे बाद सोमवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बयान जारी कर कुशेश्वरस्थान और तारापुर जाने की घोषणा की.लालू यादव ने कहा कि जनता का आशीर्वाद लेने मैं 27 अक्तूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान जाऊंगा. जनता का मुझे पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा. उन्होंने दावा किया कि दोनों सीटों पर राजद उम्मीदवार भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे.लालू यादव ने कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है.

इधर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदनानंद सिंह ने बताया कि मंगलवार को 11:40 बजे तारापुर के गाजीपुर ईदगाह मैदान और 1:50 बजे कुशेश्वरस्थान के झाझरा हाइस्कूल मैदान में लालू प्रसाद सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव भी रहेंगे.इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोनों जगहों पर अपनी सभाएं की. सीएम ने इस दौरान लालू यादव पर भी जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने सोमवार को तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में कहा कि हमने समाज के सभी तबकों के लिए काम किया है.30 अक्तूबर को हो रहे उपचुनाव में प्रचार की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 2005 से आप लोगों ने सेवा का मौका दिया, तब से लगातार काम कर रहा हूं. हर तबके के लिए काम किया है.

बता दें कि बिहार उपचुनाव में इस बार राजद और कांग्रेस भी आमने-सामने हो गयी है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आगमन के बाद यह चुनाव और रोचक हो गया है. वहीं कांग्रेस के लिए इस बार युवा बिग्रेड मैदान में उतरकर प्रचार कर रही है. कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल को स्टार प्रचारक बनाकर कांग्रेस ने मैदान में उतारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *