CM नीतीश से मुलाकात के बाद नरम पड़े मदन सहनी के तेवर, फिर संभालेंगे विभाग

पिछले कुछ दिनों से अपने विभाग के अपर प्रमुख सचिव अतुल प्रसाद के रवैये पर सवाल खड़ा करते हुए नाराज चल रहे बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी आखिरकार मान गए. मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री आवास पहुंचे मदन सहनी और विभागीय अपर मुख्य सचिव अतुल प्रसाद के बीच चल रहा विवाद थमता नजर आया. करीब ढाई घंटे तक मुख्यमंत्री आवास पर मदन सहनी मौजूद रहे. इसी दौरान समाज कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव अतुल प्रसाद को भी सीएम हाउस तलब किया गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में मंत्री और विभागीय पसचिव के बीच जो गिला शिकवा था उसे दूर कर लिया गया.

सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद मीडिया से खास बातचीत में मदन साहनी ने कहा कि वे कल से विभाग का कामकाज संभाल लेंगे. मंत्री ने कहा कि उनकी जो शिकायतें थी उसको मुख्यमंत्री ने बहुत गंभीरता से सुना और उसे तत्काल दूर करने का भरोसा दिलाया. मंत्री मदन सहनी ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा यकीन है और उनके मन में अब कोई बात नहीं रह गई है.

मंत्री मदन सहनी ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें पहले की तरह विभाग का कामकाज चलाने का आशीर्वाद दिया है. गौरतलब है कि अपने विभाग में स्थानांतरण के मुद्दे को लेकर मदन सहनी ने विभागीय अधिकारी अतुल प्रसाद पर सवाल खड़ा किया था. मदन सहनी  ने कहा था कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो वह इस मामले को लेकर तत्काल इस्तीफा दे देंगे. पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश से उन्होंने मुलाकात का वक्त मांगा था. लेकिन किसी कारण वे मिल नहीं सके थे और बिहार से बाहर चले गए थे. लेकिन बिहार लौटते ही उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हो गई और फिर आज मामले का पटाक्षेप होते नजर आया. मदन साहनी की नाराजगी दूर होने के साथ ही पिछले कुछ दिनों से बिहार में अधिकारियों के रवैए पर चल रही राजनीति भी अब थमती नजर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *