एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ‘द ग्रेट खली’ को सिखाई भोजपुरी, रेसलर बोले-हम रउवा सब से बहुत प्यार करी ला

Spread the love

भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें WWE के मशहूर रेसलर और बिग बॉस के उपविजेता ‘द ग्रेट खली’ को भोजपुरी सिखाती नजर आई हैं। वीडियो धनबाद के एक कार्यक्रम का है। इसमें शिरकत करने पहुंचे रेसलर ग्रेट खली को अक्षरा सिंह लाइनें सिखा रही है। अब तक सबको रेसलिंग में चित करने वाले खली ने इस वीडियो में भोजपुरी में कहा कि ‘हम रउवा सबसे बहुत प्यार करी ला’। खली के इस डायलॉग से वहां खूब तालियां भी बजी हैं। इसके बाद अक्षरा ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है, आप सबों के मुंह से भोजपुरी सुनकर।

रेसलर खली के साथ ही अक्षरा इस कार्यक्रम में गेस्ट थीं। खली से भोजपुरी बुलवाने का काम अक्षरा को मिला था, जिसे उन्होंने पूरा किया। खली की इस कोशिश की अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर तारीफ भी की है उन्होंने पोस्ट में लिखा है- जितने आप विशाल हैं, उतना ही विशाल और सुंदर आपका मन है। गॉड ब्लेस यू।

द ग्रेट खली बिग बॉस के चौथे सीजन के उपविजेता भी रह चुके हैं। वो बॉलीबुड के साथ ही हॉलीबुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके बावजूद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से वो फिलहाल दूर है। ऐसे में अक्षरा की मदद से उनके भोजपुरी बोलने का वीडियो लोगों को खास पसंद आ रहा है। अक्षरा ने ग्रेट खली को लेकर जो पोस्ट किया, उसमें उन्होंने आखिरी लाइन में लिखा है जहां हो ग्रेट खली, वहां किसी की नहीं चली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *