40 साल की उम्र में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बड़ी वजह आई सामने

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला सोर्फ 40 साल की उम्र में हम सबको छोड़कर चले गए. कोई यकीन नहीं कर पा रहा की लंबी कद काठी का एक उभरता हुआ सितारा कैसे अचनाकर सब के बीच से चला गया. जिस उम्र में लोग मुंबई पहुंच कर अपनी संघर्षों की जिंदगी शुरू करते हैं उस उम्र में सिद्धार्थ फिल्मी जगत का एक जाना पहचाना नाम बन चुके थे हर और उनकी चर्चा थी.

सुशांत के बाद एक और युवा एक्टर का जाना क्या कहता है?

बॉलीवुड की जैसे ही बात होती है सुशांत सिंह राजपूत का नाम जरूर सामने आता है, कैसे उन्होने पूरी बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया था लेकिन अचानक उनकी मौत के बाद भी कई सवाल खड़े हुए सीबीआई जांच तक हुई लेकिन असली गुनहगार अब तक सामने नहीं आया और अब जब लोग सुशांत की मौत का सदमा भूल ही रहे थे की अचानक सिद्धार्थ की 40 साल में हुई मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए.

क्या बॉलीवुड में चल रही है साजिश ?

अपने दम पर नाम कमाने वाले एक्टर बॉलीवुड में बहुत कम हैं और जो हैं उनकी अचानक आती ऐसी खबरों ने ये सवाल जरूर खड़े कर दिए है की आखिर कोई है जो नहीं चाहता की बड़े फिल्मी परिवारों को छोड़कर अपना नाम कोई न कमा पाए. साफ तौर पर तो ये बात कहनी मुश्किल तो है लेकिन एसी खबरों के बाद सोशल मीडिया पर भी चर्चा जोरों पर हैं. लोग लगातार बोल रहे हैं की सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्की इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है हालांकी पुलिस की और से भी कहा जा चुका है की साथ रहने वाले लोगों से भी पूछताछ होगी.

बॉलीवुड में सिद्धार्थ का करियर

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरूआत टीवी जगत के मशहूर शो बालिका वधु से की थी, उसके बाद तो उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा इस शो की पॉपुलेरिटी ही थी की आगे बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया. इसके बाद बिगबॉस में जीत हासिल कर उन्होने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *