Abhishek Karishma Kapoor करने वाले थे कभी शादी, फिर क्यों हुए अलग? सालों बाद इस Director ने वजह का किया खुलासा

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

बॉलीवुड- Abhishek Bachhan और karishma Kapoor कभी शादी करने वाले थे लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि इनका रिश्ता टूट गया. इनके Breakup की वजह का खुलासा एक Director ने किया है।बॉलीवुड में जोड़ियां बनना और टूटना आम बात है। साल 2000 की शुरुआत में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर भी काफी पॉपुलर कपल थे।दोनों शादी भी करने वाले थे और दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ था कि इनके रास्ते अलग हो गए और उन्होंने किसी और से शादी कर ली थी। अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'Haan Maine Bhi Pyar Kiya Hai' का डायरेक्शन करने वाले Sunil Darshan ने सालों बाद अभिषेक और करिश्मा कपूर के अलग होने की वजह का खुलासा किया है।

अभिषेक और करिश्मा करने वाले थे शादी

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक Interview के दौरान सुनील से अभिषेक-करिश्मा का रिश्ते की 'अफवाहों' के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "कोई अफवाह नहीं थी। यह कंफर्म था, वे एक कपल थे और शादी कर रहे थे. हम सगाई में शामिल हुए हैं।उन्होंने खुलासा किया कि वह कपूर बहनों के बहुत क्लोज थे और बबीता कपूर के प्रति उनके सम्मान की वजह से वह सगाई पार्टी का हिस्सा बने थे।जहां तक अभिषेक की बात है तो ‘हां मैंने भी प्यार किया’ एक स्पेशल फिल्म थी और इसे होना ही चाहिए था।यह एकमात्र ऐसी फिल्म थी जिसमें अभिषेक और करिश्मा कपूर को एक साथ कास्ट किया गया था। उन्होंने पहले या बाद में कभी साथ काम नहीं किया।

अभिषेक-करिश्मा ‘Made For Each other’ नहीं थे

फिल्ममेकर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भी उन्हें लगा कि उनका साथ होना 'नसीब' में नहीं है। उन्होंने याद किया, "वे वास्तव में ‘मेड फॉर इच अदर’ टाइप नहीं थे। लगातार कहासुनी हो रही थी. शायद कुछ लोग ऐसे ही होते हैं। मुझे हमेशा हैरानी होती था कि क्या वे वास्तव में 'एक दूसरे के लिए बनी' जोड़ी हैं. अभिषेक एक स्वीट फेलो है. लोलो भी बहुत अच्छी इंसान है। लेकिन शायद कुछ चीजें किस्मत के फैसले से चलती हैं।करिश्मा-अभिषेक ने बाद में अलग-अलग लोगों से की शादी बता दें कि करिश्मा ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। उनकी एक बेटी समायरा और एक बेटा कियान है।इस कपल ने 2016 में तलाक ले लिया था। वहीं अभिषेक ने आखिरकार 2007 में को-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की थी।ये कपल एक बेटी आराध्या के माता-पिता हैं, जो 11 साल की है।

 

 

abhishek bachhan karishma kapoor abhishek karishma marridge

Comment As:

Comment (0)