आशिक ने लगाई पुलिस से गुहार,बदले में मिला फिल्मी जवाब…

Spread the love

सोशल मीडिया पर हमें आए दिन अजीबोगरीब वाकया देखने को मिलता है। कई लोगों को तरह-तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपना जीवनसाथी भी मिल जाता है और बहुत सारे लोग यहाँ पर अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। बाते दें, अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपनी बात एक दूसरे के सामने रखते हैं। लेकिन एक मामला ऐसा भी है जहाँ लड़के ने आशिकी की हदें पार कर दी है। दरअसल, ताजा मामला पूणे से निकल कर आ रहा है जहाँ प्रेमी ने पुलिस से ही गुजरिश कर दी है। आपको बताते चलें,आशिक ने पुलिस से मदद मांगी है और कहा है कि लड़की को मेरे साथ अफेयर करने के लिए राजी करवा दिजीए। दरअसल, लड़के ने ट्वीट करके पुलिस कमिश्नर से सहयाता मांगी है।

दरअसल, पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता हर हफ्ते ट्वीटर पर एक हैशटेग #letstalkcppunecity के नाम से चलाते हैं।जहाँ पर काफी लोग उनसे बातचीत करते हैं और कमिश्नर अमिताभ उनकी समस्या को हल करने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस बार जो उनके सामने समस्या आई उसे देख कर खुद कमिश्नर भी चौक गए। फिर क्या था। उनके तरफ से जो जवाब सामने आया, वो बेहद फिल्मी रहा। उस शख्स ने ट्वीट करते हुए पुणे के पुलिस कमिश्नर से इस मामले में ‘कुछ करने’ की रिक्वेस्ट की थी। हालांकि, पुलिस अधिकारी ने कहा कि अगर खुद लड़की ही राजी नहीं है तो वह इसमें कुछ नहीं कर सकते और फिल्मी डायलॉग से उसे समझाया- ‘नहीं मतलब नहीं’ (no means no) उन्होंने लिखा- “दुर्भाग्य से, उसकी सहमति के बिना, यहां तक कि हम भी कुछ मदद नहीं कर सकते। न ही आपको उसकी मर्जी के खिलाफ कुछ करना चाहिए। और अगर वह किसी दिन मान जाती है तो आपको हमारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद।”

बता दें, कमिश्नर अमिताभ गुप्ता के तरफ से इस जवाब के बाद से तमाम लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे। एक शख्स ने कमिश्नर जी की तरीफ करते हुए कहा कि बहुत अच्छा जवाब दिया आपने। आपको बता दें, ये ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.