कुत्ते को खाना न देने पर एक शख्स ने भाई को बेल्ट से बेहरहमी से पीटा, भाई ने तोड़ दिया दम 

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

केरल- केरल में अभी चौका देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक कुत्ते को खाना न देने पर एक शख्स ने गुस्से में अपने भाई को बेल्ट से पीट- पीटकर जान ले ली, मौके पर हकीम अपने दोस्तों के साथ हर्षद को अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां उसने कहा कि उसका चचेरा भाई छत से गिर गया है. लेकिन हर्षद की हालत देखकर डॉक्टरों को यकीन था. कि उसको बेरहमी से पीटा गया है. उसके शरीर पर पड़े निशानों से ये साफ समझ आ रहा था. इलाज के दौरान हर्षद की मौत हो गई. मामला पलक्कड़ जिले का हैं जहां ये रिश्तों को तार- तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां के मुलयनकावु के पेरुम्ब्राथोडी में 21 वर्षीय हर्षद को उसके चचेरे भाई  ने पीट-पीट कर मार डाला. आरोपी हकीम (27) को कोप्पम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों चचेरे भाई एक साथ रहते थे और पेरुम्ब्राथोडी में मोबाइल केबल का का काम करते थे.

डॉक्टर से कहा मेरा भाई छत से गिर गया है
दरअसल,  हकीम अपने दोस्तों के साथ हर्षद को अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां उसने कहा कि उसका चचेरा भाई छत से गिर गया है. लेकिन हर्षद की हालत देखकर डॉक्टरों को यकीन था कि उसको बेरहमी से पीटा गया है. उसके शरीर पर पड़े निशानों से ये साफ समझ आ रहा था. इलाज कराने के बावजूद हर्षद की जान नहीं बच सकी. उसकी पसलियां टूट गई थीं और इंटरनल ब्लीडिंग को मौत का कारण बताया गया था. 

कुत्ते को खाना नहीं देने पर हुआ विवाद
घटना का बाद में खुलासा हुआ है कि  हकीम ने कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर हर्षद की पिटाई कर दी थी. हकीम ने हर्षद को कुत्ते की बेल्ट और लकड़ी के डंडे से से पीटा था. कोप्पम पुलिस हकीम को हिरासत में ले गई और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

अफेयर के शक में बहन का सिर काटा
गुस्से, झगड़े, मनमुटाव के चलते अपनों की जान ले लेना का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. अभी हाल में ही यूपी के  ही यूपी के गोंडा से एक डराने वाली खबर आई थी. यहां एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के शक में अपनी बहन का सिर काट दिया. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचमच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. सीओ ने बताया कि मृतका की मां की तहरीर पर आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 22 वर्षीय कलीम को शक था कि उसकी 16 वर्षीय बहन का किसी युवक से अफेयर चल रहा है. इसी शक के आधार पर कलीम ने घर में घर में रखे धारदार हथियार गड़ासे से बहन की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी.

 

Kerala shocking incident fore in Kerala anger brother by beating him with a belt Harshad hospital cousin roof. Harshad's condition dog headlines india news headlines india

Comment As:

Comment (0)