गालीबाज महिला का वीडियो हुआ वायरल, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Generic placeholder image
  लेखक: हेडलाइंस डेस्क

नई दिल्ली: नोएडा के अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला अपार्टमेंट के गार्ड को गाली देते हुए नजर आ रही है।

बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले नोएडा के अपार्टमेंट्स में रहने वाले श्रीकांत त्यागी जो कि भाजपा के प्रवक्ता हैं उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक औरत के साथ अपशब्द का प्रयोग करते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल श्रीकांत त्यागी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए सरकार से दबाव किया गया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है।

वहीं इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे 14 दिन के हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के अनुसार, यह वायरल वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 इलाके की जेपी सोसायटी का है। वायरल वीडियो में महिला अपने सोसाइटी के गार्ड को गाली देते हुए और अन्य गार्ड के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रही है। जब गार्ड ने उसे समझाने की कोशिश की, कि वह ऐसा ना करें तो वह उनसे धक्का-मुक्की करने लगी। बता दें कि यह महिला नोएडा के हाईटेक सोसाइटी की रहने वाली है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस महिला ने गार्ड से सिर्फ इसलिए गाली गलौज की क्योंकि गार्ड को गेट खोलने में देरी हो गई थी। जिसके बाद नशे में धुत महिला ने गार्ड से अपशब्द का प्रयोग करते हुए और गार्ड से धक्का-मुक्की करते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। वीडियो में महिला बार-बार गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचती है और बिहार के लोगों के बारे में गलत बोलती नजर आ रही है। महिला के इस बदसलूकी का पूरा वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया है और नोएडा पुलिस से सोशल मीडिया पर शेयर कर कार्रवाई की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई और सोसाइटी के गार्ड के शिकायत पर मामला दर्ज कर महिला को 14 दिन के हिरासत में ले लिया। महिला का वीडियो देख दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, "यह महिला इस गार्ड को खुलेआम इतनी गुंडागर्दी और गालियां दे रही है, ये कैसा घटियापन है। इस महिला के खिलाफ नोएडा पुलिस की सख्त कार्रवाई बेहद जरूरी है।"

Viral Video Noida Guard UP police Headlines india Hindi News News

Comment As:

Comment (0)