कैराना से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी लापता के पब्लिक ने लगाए पोस्टर, लिखा- कहां तुम चले गए

Generic placeholder image
  लेखक: हेडलाइंस डेस्क

कैराना| जिस कैराना को भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव में प्रमुख रूप से मुद्दा बनाती रही है चाहे 2017 का विधानसभा चुनाव हो या 2019 का लोकसभा या फिर 2022 का विधानसभा चुनाव हो, हर चुनाव में पश्चिम उत्तर प्रदेश का प्रमुख चुनावी मुद्दा कैराना की सुरक्षा व्यवस्था और विकास का ही रहा है.

इन मुद्दो के दम पर कैराना लोकसभा से चुनाव जीतकर दिल्ली पहुंचने वाले भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी का अब जिला शामली की तीनो विधान सभा सीटो समेत लोकसभा की पांचो सीटो पर पुरजोर विरोध चल रहा है. जिसके चलते पिछले कई दिन से सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमे कैराना सांसद की फोटो के साथ लिखा है गुमशुदा की तलाश, लापता और आगे लिखा है कि कैराना के सांसद को इस सकंट काल में जनता ढूंढ रही है चिठ्ठी ना कोई संदेश, जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गये।

2017 विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में हुए थे शामिल
कैराना सांसद 2017 के विधान सभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हुए थे उससे पहले वह कोंग्रेस पार्टी से सहारनपुर की गंगोह विधानसभा से विधायक रहे हैं। लोगो का कहना है कि कैराना सांसद की निष्क्रियता का ही परिणाम है कि उनकी लोकसभा के अन्तर्गत आने वाली शामली जिले की तीनो विधानसभा सीटो (कैराना, शामली और थानाभवन) में से एक भी विधानसभा सीट 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी नही जीत पाई थी।

डेमेज कंट्रोल करने आए सांसद पुत्र को भी खदेड़ा
कैराना मे बीते दिनो प्रचीन मन्दिर मे चोरी हुई थी जिसका पुलिस दुवारा अभी तक खुलासा न होने से वहां के व्यापारी वर्ग मे काफी रोष बना हुआ है जिसके चलते व्यापारियो ने कैराना में धरना दिया जिसमें शामिल होने के लिये और व्यापारियो को समझाने के लिये और अपने पिता के वायरल फोटो के बढते विवाद को डेमेज कंट्रोल करने आए सांसद पुत्र को कैराना में जनता ने खरी खरी सुनाई और वहां से वापस जाने के लिये बोल दिया.धरना स्थल पर बैठे लोगो का गुस्सा देख कैराना सांसद पुत्र को वहां से बिना अपनी बात कहे वापस लौटना पड़ा।

कैराना से भाजपा के इन नेताओ की भी दावेदारी के चर्चे
शामली से 7 बार के विधायक और दूसरी बार एमएलसी पूर्व मन्त्री भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंदर सिंह के बेटे मनीष चौहान की भी कैराना लोकसभा से दावेदारी की चर्चा है मनीष चौहान शामली जिले के जिला पचांयत अध्यक्ष भी रह चुके है।
मोहित बैनीवाल-
चर्चा है कि भाजपा के पश्चिम के क्षत्रिय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल भी कैराना से  लोकसभा का चुनाव लड़ना चाह रहें है सूत्रो की माने तो इससे पहले 2022 के विधान सभा चुनाव में भी मोहित बैनीवाल शामली विधानसभा सीट से दावेदारी कर चुके है किन्तु उस समय पार्टी ने  वर्तमान विधायक तेजिन्द्र निर्वाल पर ही भरोसा जताया था हालांकि तेजिन्द्र निर्वाल शामली से चुनाव हार गये थे।

Headlines India News Kairana MP Pradeep Chaudhary Kairana Loksabha MP Pradeep Chaudhary Kairana MP Pradeep Chaudhary Poster Viral Pradeep Chaudhary Missing Poster Viral Kairana MP Headlines India News

Comment As:

Comment (0)