नालंदा में मां के लिए खाना ले जा रही थी 9 साल की मासूम; पैर फिसलने से डूब गई, मौत

नालंदा में इन दिनों डूब कर मरने वालों के आंकड़े बढ़ गए हैं। पईन और खाई में गहरे पानी का अंदाजा नहीं होने के कारण कई लोग अकाल मौत का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला औंगारी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है, जहां खेत में काम कर रही मां के लिए खाना ले जाने के दौरान पईन में डूबने से एक बच्ची की मौत हो गई। मृतक की पहचान सरवन रविदास की पुत्री पूजा कुमारी (9 वर्ष) के रूप में की गई है।

मृतक के चाचा शैलेश कुमार ने बताया कि घर के सदस्य खेत में धान रोपने का काम कर रहे थे। पूजा खाना लेकर खेत की तरफ जा रही थी कि मेढ़ पर रास्ता चिकना होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह पईन में जा गिरी। डूबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देर शाम जब खेत से काम कर माता-पिता घर लौटे तो बेटी को घर मे नहीं देख चिंता बढ़ गई, जिसके बाद उन्होंने पूजा की खोजबीन शुरू कर दी। खेत जाने वाले पईन में पूजा का शव डूबा हुआ था।

शव मिलने के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया और मौके पर परिवार वालों का चीत्कार गूंजने लगी। औंगारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पईन में डूबने से किशोरी की मौत हो गई है। सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *