5 साल पहले लव मैरिज की थी, अफेयर के बारे में पता चला तो पति औरंगाबाद लेकर चला गया, पत्नी ने दी हत्या की सुपारी

औरंगाबाद में जीतेश मेहता उर्फ जीतू हत्याकांड में नगर थाना पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। जीतू की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी प्रभा देवी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पत्नी की भूमिका संदिग्ध पाई गई। लिहाजा उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, जीतू और प्रभा ने 5 साल पहले लव मैरिज की थी। पहले तो दोनों पटना में रहते थे। शुरुआत के एक-दो साल तो दोनों का सही रिश्ता निभा। इसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक युवक से प्रभा को फिर से प्यार हो गया। जीतू को जब इस बात की भनक लगी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद जीतू प्रभा को लेकर औरंगाबाद चला आया। साथ ही, प्रभा को ब्वॉयफ्रेंड से नहीं मिलने की चेतावनी दी।

यह बात प्रभा और उसके ब्वॉयफ्रेंड को नागवार गुजरी। इसके बाद प्रभा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर साजिश रची। दोनों ने एक सुपारी किलर को हत्या के लिए मोटी रकम की पेशकश की। छह लाख में डील हुआ। प्रभा ने डेढ़ लाख रुपए एडवांस देकर जीतू की हत्या करा दी। घटना के दिन ही तीनों अपराधियों को अरवल पुलिस ने दबोच लिया था। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने कई खुलासे किए, जिसके बाद पुलिस हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी प्रभा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *