गया पुलिस के हत्थे चढ़े 4 अंतरराज्यीय अपराधी, डकैती की बना रहे थे योजना, दो नाली देशी कट्टा व कारतूस बरामद

गया में जिला पुलिस की विशेष टीम ने शहर के मुफस्सलि थाना क्षेत्र से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से पुलिस ने दो नाली देशी कट्‌टा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए अपराधी किसी बड़े वाहन की डकैती या विध्वंसक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इन चारों अपराधियों के पकड़े जाने के बाद से जिले में बाकि अपराध पर अंकुश लगने की संभावना पुलिस जता रही है।

पकड़े गए अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेजा के रहनेवाले ईश्वर चौधरी और संतोष चौधरी, मुड़कटा मंझौली के रंजीत पासवान और चंदौती थाना क्षेत्र के आशीष रंजन शामिल है। इनमें ईश्वर चौधरी और संतोष चौधरी बेहद खतरनाक अपराधी है। ईश्वर चौधरी के विरुद्ध जिले के विभिन्न थानों में कुल सात केस दर्ज है और एक केस नालंदा में दर्ज है। वहीं संतोष चौधरी के विरुद्ध जिले के विभिन्न थानों में दस केस दर्ज हैं जबकि रंजीत पासवान के खिलाफ जिले के टनकुप्पा थाना में एक और धनबाद के कटरास थाना में एक केस दर्ज है।

इधर, आशीष रंजन के खिलाफ पटना में एक मुकदमा दर्ज है। संतोष चौधरी के खिलाफ वर्ष 2019 में सैफ जवान की गोलीमार कर हत्या किए जाने का भी मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने इन आरोपियों के विरुद्ध रणविजय सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से कारतूस व हथियार के अलावा एक कार और पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिस समय अपराधियों को पकड़ा जा रहा था उस समय उनकी संख्या छह थी लेकिन छह में से दो अपराधी भागने में सफल रहे। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *