पटना में ज्वेलरी शॉप से 1 मिनट में उड़ाए 3 लाख के गहने, बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. पुलिस की कार्रवाई को अंगूठा दिखाते हुए लूटेरों ने एक बार फिर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि एक ज्वेलरी शॉप से अपराधियों ने एक मिनट में 3 लाख की ज्वेलरी और कैश लूट लिए. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके की है. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बाइक से पहुंचे अपराधियों ने हेलमेट पहनकर लाखों के जेवरात लूट लिए. अपराधियों ने इस घटना को बहुत ही कम समय में अंजाम दिया. वहीं लूट के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने फायरिंग भी की.

लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि बाइक पर सवार होकर महज दो अपराधी ही आए थे और हथियार के दम पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ज्वेलर ने बताया कि अपराधियों ने दुकान में घुसकर पिस्टल की नोक पर डब्बे में रखे लाखों रुपये के सोने के जेवरात के साथ ही 28 हजार रूपये कैश लूट लिए. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि एक तो वे हेलमेट पहनकर दुकान में घुसे थे, जिस कारण उनका चेहरा ठीक से पता नहीं चल पाया. दूसरी तरफ दुकान के सीसीटीवी कैमरे खराब होने के कारण घटना कैद नहीं हो पाई. पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *