वेंटिलेटर पर ही हैं अजीत जोगी।

Spread the love

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत गंभीर बनी हुई है. सांस लेने में तकलीफ महसूस होने के बाद उन्हें रायपुर के रायपुर के श्री नारायण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अजीत जोगी का हेल्थ बुलेटिन अस्पताल प्रशासन ने जारी किया है.
शनिवार शाम को जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि अजीत जोगी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है आने वाले 48 से 72 घंटे उनके लिए बेहद अहम साबित होने वाले हैं. हेल्थ टीम उन पर नजर रख रही है.
74 वर्षीय अजीत जोगी का इलाज नारायणा हॉस्पिटल की मेडिकल टीम कर रही है. सुबह इमली खाते हुए बीज उनकी सांस नली में फंस गया था, जिसकी वजह से घर पर ही पहले उन्हें रेस्पीरेट्री अरेस्ट हुआ, फिर कार्डियक अरेस्ट हो गया था. अस्पताल के डॉक्टरों ने ऑपरेट कर बीज सांस नली से निकाल दिया है.
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर शिफ्ट।
अस्पताल प्रशासन के एक्सपर्ट डॉक्टर अजीत जोगी के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. अजीत जोगी के ब्रेन का भी सिटी स्कैन किया गया है. उनके दिमाग में सेरिब्रल एडिमा (दिमाग में सूजन) है. फिलहाल उनका हृदय सामान्य तौर पर काम कर रहा है. वे वेंटिलेटर पर हैं और हालत गंभीर बनी हुई है. अगले 48 से 72 घंटे

Leave a Reply

Your email address will not be published.