राहुल गांधी के लिए बिहार के 11 कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे सामुहिक रूप से आत्मदाह, कहा- इस्तीफा वापस

Spread the love

राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी द्वारा पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के कारण कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। अभी कुछ दिन पहले ही इन लोगों ने खून से पत्र लिख राहुल गांधी को भेजा था। अब खबर आ रही है कि यह लोग सामुहिक आत्मदाह करेंगे। पटना में कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए दबाव बनाने को लेकर अजीबोगरीब फैसला किया है। पटना निवासी बेंकटेश रमण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आत्मदाह की धमकी दी है। रमण ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा है कि ‘राहुल गांधी इस्तीफा वापस लें। नहीं तो बिहार के 11 कार्यकर्ता 11 जुलाई को सामूहिक आत्मदाह करेंगे।’ साथ ही उन्होंने आ-त्मदाह का स्थान और समय भी पोस्ट किया है।

उन्होंने आ-त्मदाह का स्थान बिहार का कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम बताया है। साथ ही दिन में एक बजे दिन आ-त्मदाह करने की चेतावनी दी है।

फेसबुक पर आ-त्मदाह करनेवालों का नाम पूछे जाने पर रमण ने बताया है कि उनके अलावा सिद्धार्थ क्षत्रीय, राजीव कुमार, दिलीप कुमार सिंह, विनय कुमार देव, राकेश कुमार मुन्ना, सुमित कुमार सिन्हा, वरुण शर्मा, चंदन कुमार, पप्पू कुमार प्रियदर्शी और मो जुनेद इकबाल शामिल हैं। यह पोस्ट 27 जून को किया गया था। लेकिन, दूसरी बार यह पोस्ट 30 जून को किया गया है। इस पोस्ट में आत्मदाह करनेवालों के नाम का खुलासा रमण ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.