भारत-न्यूजीलैंड के बीच कांटे की टक्कर, दोनों टीम एक भी मैच अभी तक नहीं हारी

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 18वा मैच भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच खेला जायेगा। यह मैच नॉटिंघम में दोपहर 3 बजे होगा। दोनों टीमें इस वक्त टूर्नामेंट की दो सबसे मजबूत टीम है। दोनों टीमें अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। भारत की जहां नजर लगातार तीसरी जीत पर होगी, वहीं न्यूजीलैंड की टीम की भी नजर लगातार चौथी जीत पर होगी। दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में अभी तक बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है।

भारत के सभी बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में चल रहे है। खासकर रोहित शर्मा, उन्होंने पहले मैच में 122 रन बनाए, वही दूसरे मैच में 57 रन बनाए। कोहली द रन मशीन उसी अंदाज में लगातर शानदार खेल दिखा रहे है। और अब तो हार्दिक पांड्या टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे है। लेकिन इस मैच शिखर धवन के ना खेलने से टीम पर खासा असर देखने को मिलेगा। क्योकि धवन टीम की बहुत मजबूत कड़ी है। पिछले माक्च में चगोतील होने के कारन उन्हें 3 हफ्तों के लिए आराम करने को कहा गया है।

साथ ही भारतीय गेंदबाज भी गजब की गेंदबाजी कर रहे है। गेंदबाजों ने दोनों मैचों में विपक्षी टीम को आल आउट करके चारों खाने चित कर दिए। इस मैच में रोहित शर्मा के साथ k l राहुल भारतीय पारी की शुरुवात करेंगे। न्यूज़ीलैण्ड के बल्लेबाज भी काम नहीं है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के यह शाबित कर दिया ही कि इस बार वर्ल्ड कप के वे भी प्रबल दावेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons