बिहार ने पंजाब को पीछे छोड़ा कोरोना संक्रमण में ।

Spread the love

पटना. बिहार में संक्रमितों की संख्या 2310 हो गई है। पंजाब को पीछे छोड़कर बिहारटॉप-10 कोरोना प्रभावित राज्यों में शामिल हो गया है। शनिवार को 144 नए मरीज मिले। अब तक 11 की मौत हुई है और 629 लोग स्वस्थ हुए हैं। दूसरे राज्यों से प्रवासी बिहार लौट रहे हैं।
पटना में अब शॉपिंग कॉम्प्लेक्स भी खुलेंगे। मार्केट सातों दिन खुलेगा। जिला प्रशासन ने अलग-अलग दिन अलग-अलग दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। डीएम कुमार रवि ने कहा कि सभी दुकानें शाम 6 बजे तक ही खुलेंगी। शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और मार्केट कॉम्प्लेक्स की दुकानों को रंग या ऑड-ईवन के आधार पर खोला जाएगा। आधी दुकानें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार व आधी मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खोली जाएंगी।
राज्य में जैसे-जैसे दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर आते जा रहे हैं, संक्रमितों के आंकड़े में बढ़ोतरी होती जा रही है।शुक्रवार को राज्य के 25 जिलों के 179 संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बिहार संक्रमित मरीजों के मामले में पंजाब को पीछे छोड़ टॉप टेन में शामिल हो गया है। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश, यूपी, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के बाद बिहार 10वें पायदान पर पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.