बिहार नीतीश सरकार में सुरक्षित नहीं नेता।

Spread the love

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 72 घंटे के अंदर हथुआ में अपराधियों ने चार लोगों की हत्या की है।
रेपुरा गांव निवासी शशि कांत तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मंगलवार को अपने घर के पास बागीचे में बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और मु्न्ना तिवारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। मुन्ना को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।इसी बगीचे में मुन्ना तिवारी बैठे थे जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।
इससे पहले रविवार को बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता जेपी यादव के परिवार को गोलियों से भून दिया था। गोली लगने से जेपी के पिता, मां और भाई की मौत हो गई थी। इस मामले में विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। पप्पू के भाई सतीश पांडेय और भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय की गिरफ्तारी हुई है। रेपुरा में हुई चार लोगों की हत्या के बाद तनाव का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.