गिरफ्तारी के डर से विधायक फरार, महिला नेत्री से यौन उत्पीड़न का है आरोप

Spread the love

गिरफ्तारी के डर से विधायक फरार, महिला नेत्री से यौन उत्पीड़न का है आरोप

रांची: जेवीएम महिला नेत्री से यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी पोड़ैयाहाट जेवीएम विधायक प्रदीप यादव फरार हो गए है। उनकी गिरफ्तारी के लिए रविवार रात जब देवघर पुलिस रांची स्थित उनके आवास पहुंचे। जहां वो वहां नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस ने उनके अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। ज्ञात हो कि मामले में प्रदीप के खिलाफ देवघर सीजेएस कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

बताते चलें कि बीते शनिवार को विधायक प्रदीप यादव के खिलाफ देवघर सीजेएम कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। प्रदीप यादव के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस ने अदालत ने गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी थी। कोर्ट ने शनिवार को सुनवाई के बाद गिरफ्तारी वारंट जारी की थी।

18 जून को कोर्ट में प्रदीप यादव के द्वारा दी गई जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था। 17 जून को प्रदीप के अधिवक्ता ने अपना पक्ष रखा था। जिसे सुनने के बाद एडीजे प्रथम ने फैसला सुरक्षित रखा था। 13 जून को प्रदीप यादव ने साइबर थाना में एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव और आईओ संगीता कुमारी के सामने बयान दर्ज कराया था। पुलिस ने बंद कमरे में उनसे दो घंटे तक पूछताछ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.