गया में चली गोलियां से पूरे जिले में फैली सनसनी ।

Spread the love

गया:बिहार के गया में खूनी संघर्ष में एक साथ चार लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना गया जिले के कोच थाना क्षेत्र के सिंदुआरी गांव की है जहां पुराने विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. गोलीबारी में चार लोगों को गोली लगी जिसमें तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं एक शख्स की मौत हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले गांव में ही यज्ञ का आयोजन किया गया था. इस दौरान दोनों तरफ से मारपीट हुई थी. इस बात को लेकर बुधवार को फिर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के साथ गाली-गलौज की गई. इस दौरान दोनों गुट आपस में भिड़ गए.
पुलिस ने फोन करने के बाद भी नहीं की कार्रवाई
देखते ही देखते एक पक्ष द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई जिसमें चार लोगों को गोली लग गई. घायलों में गिरजेश शर्मा, विजेंद्र शर्मा और श्रीनाथ शर्मा शामिल हैं जबकि उदय शर्मा की गोली लगने से मौत हो गई. परिजन राजदेव शर्मा ने बताया कि मेरे भैया बाजार से लौट रहे थे इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. इस बात को लेकर पीड़ित ने स्थानीय कोच थाना को फोन से सूचना दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.