क्वारंटीन सेंटर में सांप के डसने से बच्चे की मौत पर उठ रहे नीतीश सरकार की अव्यवस्था पर सवाल।

Spread the love

गया:बिहार के गया जिले में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में सांप डसने की वजह से 7 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। गया के डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि सांप डसने की शिकायत मिलने के बाद तत्काल बच्चे को अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं, जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बिहार के गया जिले के मोहनपुर प्रखंड की मटिहानी पंचायत के कंचनपुर हाई स्कूल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में सांप डसने के चलते बच्चे की मौत हुई थी। बताया जा रहा है कि 7 वर्षीय अंकुश राज नामक युवक 17 मई को अपने परिवार के साथ मुंबई से लौटा था। इस वजह से उसका पूरा परिवार यहां क्वारंटीन थे।बच्चा मटिहानी गांव का रहने बाला था। सांप डसने की घटना से क्वारंटीन सेंटर में मौजूद दूसरे लोग काफी घबराए हुए हैं।
बिहार के कई क्वारंटीन सेंटरों में अव्यवस्था की शिकायत मिल चुकी हैं। समस्तीपुर जिले में विभूतीपुर प्रखंड के देशरी कर्रख पंचायत के क्वारन्टीन सेंटर में बार-बालाओं के डांस कराने का मामला सामने आया था। इसके अलावा वैशाली जिले में बने क्वारंटीन सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स ने सुसाइड कर लिया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.