नीतीश ने क्यों लगाई DGP को फटकार, जानिए…

बिहार की राजधानी पटना में लगातार हाईवे के निर्माण में तेजी देखी जा रही है। जहाँ बिहार में एक और सड़क का उद्घाटन किया गया। बता दे की R-BLOCK से DIGHA के बीच बने नए सड़क का आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उद्घाटन किये। उद्घाटन के दौरान मीडिया कर्मियों ने नीतीश कुमार से कई सारे सवाल दाग दिया तभी नीतीश कुमार इतने सारे सवाल सुनते ही बौखलागये और सीधे डीजीपी एसके सिंघल को कॉल किया। साथ ही साथ कॉल करते हुए कहा कि फोन उठाया करीये डीजीपी साहब साथ ही साथ DGP को खूब फटकार भी लगाई।

आपको बता दे जन पत्रकारों ने बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति को लेकर और पटना में रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार से सवाल किया तो नितीश कुमार ने साफ़ तौर पर कहा की पत्रकार विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताइए।

मुख्यमंत्री के इतना कहने के बाद पत्रकारों ने उनसे उल्टे सवाल कर दिया. मीडिया ने पूछा कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें. नीतीश कुमार ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे बिहार के डीजीपी को दीजिए. तब पत्रकारों ने यह आरोप लगाया कि बिहार के डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं. मीडिया कर्मियों की तरफ से बार-बार यह कहे जाने के बाद कि डीजीपी को फोन मिला कर देख लीजिए, वह फोन नहीं उठाते है तो नीतीश कुमार ने खुद डीजीपी को फोन मिला दिया.

बता दें कि इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के 2 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ खाली है. हर दावे के बावजूद पुलिस अब तक अपराधियों का पता नहीं कर पाई है. आज नीतीश कुमार से जब रूपेश हत्याकांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकाल दी और मीडिया के द्वारा डीजीपी पर फ़ोन नहीं उठाये जाने का आरोप लगाया गया तो उन्होंने खुद डीजीपी को फ़ोन मिला दिया और पत्रकारों का फोन उठाने की बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *