गोपालगंज: शादी समारोह में भाजपा नेता का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

आए दिन नेताओं का वीडियो इंटरनेट वायरल होता रहता है…..जिसमे कभी वे लोग डांस करते दिखाई देते हैं तो कभी डांस के दौरान लोगों को पैसा बाटते नज़र आते हैं….दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान ऐसे ही कई वीडियोस लोगों के सामने आई जो बेहत चौकाने वाली थी….अब वहीँ एक बार फिर से भाजपा के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जो इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है….इस वीडियो में भाजपा नेता एक बार बाला के साथ लुंगी पहनकर अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिस भाजपा नेता का डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है उनका नाम राजीव रंजन तिवारी है….. वे वर्तमान में विजयीपुर प्रखंड के मुसहरी के मंडल अध्यक्ष हैं….आपको बता दे ये वीडियो करीब 17 sec का है और 17 sec के इस वीडियो भाजपा नेता जमकर कर मग्न हो कर डांस कर रहे हैं….इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग Whatsapp ग्रुप, यूटयूब और फेसबुक पेज पर खूब शेयर कर रहे है….

बताया जा रहा है कि राजीव रंजन का ये वीडियो एक शादी समरोह का है….जहां वे आर्केस्ट्रा डांसर के साथ जमकर थिरक रहे हैं और एक बॉलीवुड गाने पर अश्लील डांस कर रहे हैं…. हालांकि भाजपा के जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो बहुत पुराना है…..

जानकारी के मुताबिक विजयीपुर के बभनौली गांव में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था. इसी शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था. बता दे शादी समारोह बीते 24 नवम्बर 2020 को आयोजित किया गया था . यहां बार बालाओं के डांस का आयोजन था. इस डांस को देखकर वे खुद को रोक नहीं पाए और लुंगी पहनकर डांस करने लगे. भाजपा नेता के डांस करने का यह वीडियो किसी ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और जो फिर क्या था ? ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुखरियाँ बटोरता नज़र आ रहा है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *