Varun-Natasha wedding: हाई सिक्योरिटी के बीच होगी लव बर्डस की शादी

बोलॉबुड में इन दिनों अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर चर्चोएं बहुत तेज हो गई हैं। बता दें, 24 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नताशा दलाल प्रोफेशन से एक फैशन डिजानर हैं और वो काफी लंबे समय से वरुण धवन को डेट कर रही हैं। बताया तो ये भी जाता है की वरुण और नताशा बचपन से दोस्त हैं। दरअसल,दोनों की ही शादी को लेकर बोलीबुड गलीयारों में चर्चाओं की लहर दौर पड़ी हैं। वरुण और नताशा के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चूकी हैं। दोनों की शादी में वरुण धवन के पिता डेविड धवन प्राइवेसी का खास ख्याल रख रहे हैं। नताशा और वरुण धवन अलीबाग के सासवने इलाके में स्थित द मैन्शन हाउस में सात फेरे लेंगे। नताशा दलाल पहले ही अपने परिवार के साथ अलीबाग के लिए रवाना हो गई थीं और अब वरुण धवन भी वेडिग वेन्यू पर स्पॉट किए गए हैं।

बताया जा रहा है की वरुण और नताशा की शादी में बहुत कम लोग शामिल होने वाले हैं। हलाकिं, दोनों लव बर्डस की शादी पहले होनी थी पर कोरोना के वजह से इनकी शादी की डेट टल गई थी। कोरोना के ही संक्रमण के वजह से शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट को बेहद छोटा रखा गया है। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पक्षों से कुल 50 मेहमान ही शामिल होने वाले हैं। आपको बताते चलें, शादी के फंक्शनों की शरुआत हो चुकी है।

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए डेविड धवन ने इस शादी के लिए कुछ खास प्रबंध किए हैं। यह इंतजाम इसलिए किए गए हैं ताकि कपल की प्राइवेसी में किसी भी तरह का दखल ना हो। बड़े पैमाने पर कैमरों और लोगों की उपस्थिति को देखते हुए धवन और दलाल परिवार ने मिलकर खास इंतजाम किए हैं। वरुण-नताशा की शादी की तस्वीरें लीक ना हों और कपल की प्राइवेसी बरकार रहे, इसके लिए वेडिंग वेन्यू के चारों ओर टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है।

यही नहीं, सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी हर तरफ नजर रखी जाएगी। वहीं मेहमानों की खातरिदारी के लिए भी यहां खास इंतजाम किए गए हैं। बता दें, नताशा दलाल शनिवार यानी 22 जनवरी को ही महाराष्ट्र के अलीबाग के लिए रवाना हो गई थीं। वहीं वरुण धवन आज अलीबाग पहुंचेंगे। आज दोनों की संगीत सेरेमनी है। नताशा और वरुण धवन की शादी में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल होंगे। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज, करीबी दोस्त और परिवार शामिल हैं।

आपको बता दें, इन दिनों एक्टर वरुण धवण और नताशा दलाल की शादी मीडिया की सुर्खीयों में बनी हुई हैं। इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक है वरुण धवन और नताशा दलाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *