The family man season2 का टीजर जारी, श्रीकांत का लोग कर रहें थे इंतजार

लॉकडाउन के दौरान OTT प्लेटफॉर्म्स बढ़ चढ़ कर लोगों के सामने आए। आम लोगों के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स एंटरटेनमेंट का एक मात्र ज़रिया बन गया। कई सारी वेब सिरीज कोरोना के चलते लॉकडाउन में लॉच हुई और जनता के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई। उन्हीं सभी वेब सीरीज में से एक थी ‘द फैमिली मैन’ जिसको लोगों के खूब पंसद भी किया। इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक ‘द फैमिली मैन 2’ (Family Man Season 2) का टीजर बीते दिनों जारी कर दिया गया है। बता दें, राज एंड डीके की यह सीरीज अपने टीजर की शुरुआत में श्रीकांत तिवारी की निजी जिंदगी से शुरू होती है। जहां श्रीकांत की बेटी और बेटे को शिकायत है कि पापा कहां हैं। बेटी ये बात दोहराती है कि उसे पता है कि मम्मी-पापा की शादी में सबकुछ ठीक नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि पापा हमें इस तरह छोड़ देगें।

दरअसल, ‘द फैमिली मैन 2’ (Family Man Season 2) का लोग बहुत लंबे अर्से से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इंतजार की घड़ियाँ खत्म हो चुकी हैं, क्योंकि 14 जनवरी को ‘द फैमिली मैन 2 लॉच होने की घोषना कर दी गई है। बता दें, ये उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। टीजर में परिवार से लेकर आफिस तक सभी इस बात को बार-बार दोहरा रहे हैं कि श्रीकांत गायब है, वह क्यों गायब है? टीजर के आखिर में श्रीकांत तिवारी जख्मी हाथों में गन थामे नज़र आ रहे हैं।टीजर को देखते हुए ये सवाल जे़हन में आता है कि बीते सीजन में जो सवाल सीरीज छोड़ गयी थी उन सवालों का क्या हुआ। सेकेंड सीजन के टीजर में इसका जिक्र नहीं है. हां टीजर के अंत में एक बड़े खतरे की बात होती है. ये खतरा क्या है? इस सवाल का जवाब यह सीरीज ही दे पाएगी।

इस सीजन के टीजर जारी करने से पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि शायद आतंकवादी मूसा मरा ही ना हो और इस सीजन भी दहशत की जिम्मेदारी उस पर ही हो, लेकिन टीजर देखते हुए ऐसा लग रहा है कि साउथ की स्टार सम्मनथा अक्कीनेनी को यह सीरीज कुछ अलग करने का मौका दे रही है। इस सीरीज का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होगा जबकि सीरीज 22 जनवरी को OTT पर आएगी।

इसी के साथ-साथ हम आपको बताते चलें सितंबर 2019 में अमेज़ॅन प्राइम पर पहले सीज़न का प्रीमियर हुआ और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली थी। इसे बेस्ट सीरीज (क्रिटिक्स) के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड और ड्रामा सीरीज़ (समीक्षकों) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में बाजपेयी के एनआईए एजेंट के रूप में प्रदर्शन मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *