राज्यसभा उपचुनाव के लिए NDA से सुशील मोदी ने किया नामांकन, सीएम नीतीश कुमार ने कहा की ये तो रिकॉर्ड बना दिए

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को एनडीए की तरफ से राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन किया। तो वही नामांकन के वक्‍त उनके साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी सहकारिता मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह जदयू विधायक श्रवण कुमार भी मौजूद रहे.

आपको बता दे नामांकन के बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मैं पार्टी नेतृत्व और खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करता हूं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीआईपी के संरक्षक मुकेश साहनी और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और उन तमाम विधायकों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने विश्वास पत्र पर हस्ताक्षर किया.

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने सुशील कुमार मोदी को बधाई देते हुए कहा कि एक लंबे समय तक हमारा और इनका साथ रहा है साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि ऐसे कम लोग होते है क्योँकि सुशिल कुमार मोदी लोक सभा के सदस्य रह चुके है, विधान सभाक के सदस्य भी रह चुके और विधान परिषद के सदस्य भी रह चुके है। इनके दिल्ली जाने से बिहार को लाभ मिलेगा.साथ ही साथ अब राज्य सभा सदस्य के रूप में इनके अनुभव का लाभ मिलेगा। आगे अपने पार्टी के नेतृत्व के मार्गदर्शन में मुझे पूरा भरोसा है कि यह देश की सेवा करेंगे। बिहार में एक लंबे वक्त तक साथ काम किया है लेकिन जो हम चाहते थे वह नहीं हुआ यह जगजाहिर है और इनकी पार्टी को लगा कि अभिनय केंद्र में ले जाना चाहिए और इनसे और अलग बेहतर काम कराना चाहिए तो यह जा रहे हैं. वहीं उपचुनाव को लेकर विपक्षी महागठबंधन के प्रत्‍याशी को लेकर सस्‍पेंस बरकरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *