निक्की तंबोली के बदतमीज़ियों पर सलमान ने कहा भाड़ में जाओ

टीवी इंडस्ट्री के बहुचर्चित शो बिग बॉस वीकेंड का वार हमेशा से खास रहा है। क्योकिं इस दिन सलमान खान आते हैं और पूरे हफ्ते भर की बातों को याद दिलाते हुए या तो कंटेस्टेंट्स को डॉट लगाते हैं या फिर उनको समझा देते हैं। हलाकिं कुछ दिनों तक बिग बॉस हाउस में रह रहें लोगों पर इसका असर रहता है और फिर कंटेस्टेंट्स उसे भूल जाते हैं। दूसरे शब्दों में अगर कहा जाए तो प्रतियोगी एक कान से सलमान खान की बातों को सुनते हैं और दूसरे कान से निकाल देते हैं। बिग बॉस में इन दिनों खूब हॉई वोलटेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसे-जैसे फिनाले की घडियाँ नजदीक आ रही हैं, कंटेस्टेंट्स अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन कभी-कभी वो टीवी पर दिखने के चक्कर में कुछ ऐसा कर देते हैं, जो बिग बॉस में रह रहे लोगों पर ही महंगा पड़ जाता है।

दरअसल, हर हफ्ते सलमान खान आते हैं और कोई ना कोई कंटेस्टेंट को अपना निशाना बनाते हैं। अगर हम बात करें पिछले हफ्ते की तो अपनी बदतमीज़ियों के चलते निक्की तंबोली को सलमान ख़ान ने खूब डांट लगाई थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो ‘आगे से ध्यान रखेंगी’। लेकिन इस हफ्ते भी निक्की तंबोली फिर से सलमान ख़ान के निशाने पर आने वाली हैं।

दरअसल,कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान, निक्की से बहुत नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है, ‘सलमान कहते हैं इस घर में कोई ऐसा सदस्य नहीं बचा है जिसकी निक्की ने बेइज्ज़ती नहीं की हो। आपने प्रेस के साथ भी बदतमीज़ी की…आपको क्या लगता है ये एंटरटेनिंग है? जिसके जवाब में निक्की कहती हैं ‘मैं गुस्से में बोल देती हूं’। इस पर सलमान कहते हैं, ‘मैं इतने के बाद भी आपसे तू कर के बाद नहीं कर पा रहा हूं.. आप ही कर के बात कर रहा हूं”। आपके साथ क्या बात करें। आपको एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीसरी बार के बाद जाओ भाड़ में जाओ’

वीकेंड का वार एपिसाड का और प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें राखी सावंत को लेकर सलमान और अभिनव के बीच बहस होती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है सलमान, कहते हैं ‘अगर राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट क्वीन हैं तो इसका सबसे ज्यादा फायदा सिर्फ और सिर्फ अभिनव शुक्ला को हो रहा है’ सलमान की बात पूरी हुए बिना ही अभिनव कहते हैं, ‘अगर ये फायदा है तो मुझे वो फायदा बिल्कुल नहीं चाहिए, मैं पूरी दुनिया के सामने साफ कहना चाहता हूं’

आने वाले दिनों में बिग बॉस हाउस में क्या ड्रामा देखने को मिलता है ये देखना खास रहेगा। फिलहाल दर्शकों को बिग बॉस में हो रहा ड्रामा बहुत पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *