सलमान खान ने गुस्से में कंटेस्टेंट्स को दे दी चेतवानी…

टीवी इंडस्ट्री का बहुचर्चीत शो बिग बॉस एक बार फिर से सुर्खियों में बन गया है। बता दें,आए दिन बिग बॉस हाउस में झगड़े होते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी कन्टिस्टन्ट एक दूसरे को ऐसी बाते बोल देते हैं, जो सीमा से बहार होती हैं और जिसका बाद में उन्हें खुद खमियजा भुगतना पड़ता है। हर वीकेंड के वार में सलमान खान आते हैं, तो कन्टिस्टन्ट की जमकर क्लास लगाते हैं। इन दिनों टीवी के प्रसिध्द चेहरे में से एक अभिनव शुक्ला और टीवी की जानी मानी हस्ती राखी सावंत के बीच खूब टकराव देखने को मिल रहा है।

दरअसल, अभी हाल ही के एक ऐपिसोड में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को ठरकी कह दिया। सलमान खान के समझाने के बावजूद भी राखी अभिनव से भीड़ती दिखी। आपको बताते चलें,उन्होंने बाथरूम एरिया में कविता कौशिक का नाम लेते हुए अभिनव शुक्ला को ‘ठरकी’ कहा। जिससे अभिनव ने उन्हें ऐसा बोलने से मना भी किया लेकिन राखी बार-बार उन्हें ठरकी बोलती रहीं। जब उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने ये बातें सुनी, तो वो भड़क उठी और राखी पर बाल्टी में भरा गंदा पानी फेंक दिया। हालांकि बिग बॉस ने रुबीना को इस हरकत के लिए दंडित किया और आखिरी एपिसोड तक एविक्शन के लिए नॉमिनेट कर दिया।

इसी बाच मेर्कस ने बिग बॉस का दो प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान बेहद गुस्से में नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो जमकर राखी सावंत की क्लास भी लगाते हैं और राखी को अभिनव को ठरकी कहने पर खूब फटकार लगा रहे हैं और साथ ही में राखी को घर से जाने का रास्ता दिखाते हैं, जिस पर बिग बॉस निकास द्वार भी खोल देते हैं। सलमान कहते हैं कि यहां हर कोई बोलता है कि “वह ‘कंटेंट’ और ‘फूटेज’ के लिए ऐसा बर्ताव कर रहा है। वह कहते हैं,”लोखंडवाला, तुम कहा से, चांद से आए हो.” दरअसल,निक्की तम्बोली ने एक एपिसोड में राखी के मेकअप ब्रांड को ‘लोखंडवाला ब्रांड’ कहा था।”

वह राखी को फिर लताड़ते हैं और कहते हैं,”मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए. अगर आप आपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती तो, आप इस वक्त ये शो छोड़ कर जा सकती है. प्लीज दरवाजा खोल दीजिए.” राहुल वैद्य सॉरी बोलते हुए सुनाई देते हैं, लेकिन सलमान उन्हें ‘शटअप’ बोल देते हैं. इससे पहले के प्रोमो में सलमान खान राखी को चेतावनी देते हैं. वह कहते हैं,”लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो.” राखी उन्हें बताने कि कोशिश करती हैं, “बोलना सही नहीं है सर लेकिन.” सलमान इस पर और गुस्सा होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *