दानवीर ने कहा- प्रभातफेरी के माध्यम से पप्पू यादव के विचारों को जनता तक पहुँचाएगा युवा परिषद्

जन अधिकार पार्टी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव जी की रिहाई को लेकर जन अधिकार युवा परिषद की ओर से चरणबद्ध आंदोलन उनकी रिहाई तक जारी रहेगा। अब इसी क्रम में युवा परिषद प्रदेश भर में प्रभातफेरी भी निकालेगी और उसमें श्री पप्पू यादव जी के विचारों को आम लोगों तक पहुंचाने का काम युवा परिषद के साथी करेंगे।

राजू दानवीर कि पप्पू यादव ने राजनीति में सेवा को शामिल कर उच्च मानदंड स्थापित करने का काम किया, जिस वजह से जब भी लोग मुसीबत में पड़ते हैं, तब उनकी जुबान पर उनका नाम होता है।यादव की इस बढ़ती लोकप्रियता से सत्ता और विपक्ष दोनों घबरा गयी है। इसलिए एम्बुलेंस की चोरी करने वाले नेता मंत्री को छोड़ गहरी साजिश के तहत 32 साल पुराने मामले में उन्हें जेल भेजा, जो लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। इसकी भर्त्सना प्रदेश ही नहीं वैश्विक स्तर पर हुई और उन्हें जल्द रिहा करने की आवाज भी एकजुटता के साथ बुलंद हुई।

प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि जनता के सेवक और गरीबों के मसीहा श्री यादव की रिहाई के लिए जन अधिकार युवा परिषद् लगातार आंदोलन कर रही है। युवा परिषद् ने उनकी रिहाई की मांग को जनांदोलन बनाया और यह जन आंदोलन अब उन्हें रिहा करवा कर ही दम लेगी। यह प्रण हम सबों ने लिया है और इस पर हम अडिग हैं। दानवीर ने आगे कहा कि जन अधिकार युवा परिषद 5 जून को जाप द्वारा अस्पतालों की बदहाली के खिलाफ, कोरोना के मृतकों का मुआवजा अविलंब देने, कोरोना आदि महामारी के निःशुल्क इलाज, वैक्सिनेशन को और तेज करने के साथ श्री पप्पू यादव जी की रिहाई के लिए होने वाले सामूहिक उपवास में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेगी।गौरतलब है कि बीते दिनों जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के जमानत की अर्जी को जिला जज रमेश कुमार मालवीय की कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *