पटना साहिब में नंद किशोर यादव से आगे चल रहे प्रवीण कुशवाहा

पटना, 2 नवंबर: बिहार में विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल 3 नवंबर को प्रस्तावित है. 1 तारीख को चुनाव प्रचार थम गया. इससे पहले सभी पार्टियों और उम्मीदवारों ने वोटरों को लुभाने का पूरा प्रयास किया. अब सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला जनता के हाथों में है. पटना साहिब सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा और भाजपा के नंद किशोर यादव में मुख्य रूप से टक्कर है.

वर्तमान में नंद किशोर यादव पटना साहिब से विधायक है. हालांकि इस बार प्रवीण सिंह कुशवाहा उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं और जनता की पहली पसंद भी बने हुए है. कुशवाहा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. स्थानीय लोगों की माने तो इस बार प्रवीण कुशवाहा पटना सिटी से विधायक बनेंगे और नंद किशोर यादव को हार का समाना करना पड़ेगा.

कचौड़ी गली निवासी संजय ने बताया कि पटना सिटी में पीने की पानी की गहरी समस्या है. वर्तमान विधायक नंदकिशोर यादव जो इस सरकार में मंत्री भी है, ने पिछले पांच वर्षों में कोई काम नहीं किया. उन्होंने पानी की ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

मच्छरहट्टा निवासी मो. असरफ का कहना है कि इस बार बदलाव का समय है. इस बार प्रवीण कुशवाहा को विधान सभा भेजेंगे.

24 वर्षीय छात्र विजय ने कहा कि मैं उसी उम्मीदवार को वोट दूंगा जो पटना साहिब के विकास की बात करेगा. पटना सिटी में ट्रैफिक जाम और सफाई सबसे बड़ी समस्या है. जाम के कारण घंटों समय बर्बाद होता है और सड़क पर फैली गंदगी की वजह से पैदल चलना भी मुहाल हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *