खाली पड़ी नई एंबुलेंसों को देख पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी पर भड़के जन अधिकार पार्टी के नेता पप्‍पू यादव

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सारण जिले से लोकसभा सदस्‍य और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी कोरोना के संकट काल में 50 से अधिक नई एंबुलेंस को यूंही खड़ा रखने के मामले में फंस गए हैं। जन अधिकार पार्टी के नेता पप्‍पू यादव ने शुक्रवार को सारण जिले के अमनौर जाकर एक चारदीवारी के अंदर खड़ी दर्जनों एंबुलेंस की तस्‍वीरें और वीडियो आमजन से साझा की। पप्‍पू यादव ने बताया कि वहां 100 से अधिक एंबुलेंस ऐसे ही बेकार खड़ी हैं, जबकि देश भर में लोग एंबुलेंस की कमी से जान गंवा रहे हैं।

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा “ बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!”

पप्‍पू यादव ने लगातार जब एम्बुलेंस को लेकर सवाल खड़े किये तो रूडी बुरी तरह उखड़ गए और उन्होंने पप्पू यादव को ड्राइवर लाकर सारी एंबुलेंस चलवाने की चुनौती दे डाली. पप्पू यादव ने भी कहा कि चुनौती कबूल है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, सम्मान के साथ चुनौती स्वीकार है. आपको ड्राइवर नहीं मिल रहा है तो सारण, ‘पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एंबुलेंस उपलब्ध कराएं. मैं 70 ड्राइवर देता हूं और कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी.घटिया राजनीति नहीं करता सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं. बिहार में प्रतिदिन कोरोनावायरस के 13 से 15 हजार मामले मिल रहे हैं.











Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *