बीच सड़क पर बंद बक्से से निकला लाश

बिहारशरीफ यानी नालंदा जिले के लिए बुधवार की सुबह चौंकाने वाली रही। जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के लोग जब सुबह के वक्‍त टहलने निकलने तो सड़क पर एक बड़ा सा बक्‍सा पड़ा देखा। सड़क पर लावारिस हालत में पड़े बक्‍से को देखकर लोग हैरान रह गए। किसी अनहोनी की आशंका से इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने बक्‍सा खोलकर देखा तो अंदर एक अधेड़ पुरुष का शव मिला। शव के चेहरे पर काफी खून लगा हुआ है।

दरअसल ये बक्सा लालबाग और जमालीचक के बीच चंडी स्‍थान से पुलिस ने बरामद किया है, इस बक्से के अंदर बंद अधेड़ का शव निकाला है। इस तरह शव बरामदगी की सूचना मिलते इलाके में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने बताया कि मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों की नजर सड़क किनारे पड़े बड़े से बक्से पर पड़ी। इसके बाद इसकी सूचना दीपनगर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस जानकारी मिलते तुरंत बताए गए स्थान पर पहुंची और बंद बक्से को खोला। बक्से से एक अधेड़ का शव मिला। शव की पहचान बिहारशरीफ के सहोखर मोहल्ले के रहने वाले दीपक कुमार के रूप में हुई है।
शराब पिलाने के बाद हत्‍या किए जाने की आशंका

आशंका है कि कहीं और हत्या कर शव को जमालीचक इलाके में फेंक दिया गया है। शव पर धारदार हथियार से वार के कई गहरे निशान हैं। बंद बक्से को खोलते ही उसमें शराब की बू आ रही थी। इससे लग रहा है कि हत्या करने से पहले अधेड़ को शराब पिलाई गई थी। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल गिरवी रखे जाने के विवाद में यह हत्‍या हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *