अब जल्द गिरफ्त में होंगे रुपेश हत्याकांड के दोषी, पूर्व मंत्री संजय झा ने किया बड़ा खुलासा…

इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन हेड रुपेश सिंह के हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गयी है। तमाम विपक्ष के नेता जहाँ उनके परिजनों से मिलने उनके पैतृक गाँव गए वही अब जेडयू के पूर्व प्रदेश सचिव शैलेन्द्र प्रताप भी रुपेश के परिजनों से मिलने उनके गाँव गए। जेडयू के वरिष्ठ नेता संजय झा रुपेश सिंह के पैतृक गाँव गए, उनके परिजनों से मिलने और उनका कहना है की हम उनके सुख-दुःख में साथ है

रुपेश सिंह की पत्नी ने हत्यारों को जल्द पकड़ने और मुआवजा के साथ -साथ नौकरी दिए जाने की मांग की। उनकी पत्नी ने जेडयू के नेता संजय झा से कहा कि मेरे दुखो को देखने मुख्यमंत्री नहीं आ सकते हैं इसीलिए उन्होंने संजय झा से सारी बाते साझा करने को मुख्यमंत्री से कही। आपको बता दे कि संजय झा ने अपना दुःख व्यक्त किया और कहा कि रुपेश का जाना सारण जिले के लिए बहुत बड़ी क्षति है। वे नौकरी के साथ साथ समाज के लिए भी जीते थे।

रुपेश सिंह के हत्या को लेकर तमाम नेता उसके परिजनों से मिलने गए लेकिन जब जेडयू के नेता उनसे मिले तो बहुत सारी बाते कही और उनकी पत्नी और उनके परिजनों ने अपना दुःख व्यक्त किया और संजय झा ने उन्हें विस्वास दिलाया की उन्हें जरूर इन्साफ मिलेगा।

दरअसल पुलिस जांच में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस छपरा में ठेकेदारी के कनेक्शन की जांच कर रही, गाँव से लेकर छपरा, सिवान और गोपालगंज जिले में ठेकेदारी के एंगल में जांच की। बता दे पुलिस टीम को भी ये जानकारी मिली कि गाँव से लेकर छपरा के आसपास में रुपेश की पहचान एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में ही थी। सूत्रों की माने तो पटना पुलिस की निगाह राजधानी और आसपास के इलाको में एक्टिव शूटर्स पर है। खासकर ऐसे शूटर्स, जो सुपारी लेकर किसी की भी हत्या कर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *