इधर नीतीश कर रहे थे बैठक, उधर हो गई करोड़ो की लूट

बिहार में बढ़ते अपराध अब चिंता का विषय बन चुके है। अपराधी लगातार बड़ी वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज एक बार फिर बिहार में दिन दहाड़े लूट हो गई। जिसके बाद से बिहार की सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां नितीश कुमार क्राइम को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। वहीँ बिहार के दरभंगा जिले में करोड़ो की लूट हो गई जिसके बाद से बिहार की सियासत तेज हो गई है। विपक्छ हर ओर से नितीश सरकार को घेरते नजर आ रही है। दरअसल आज सुबह 10:30 बजे दरभंगा में एक ज्वेलरी शॉप से 10 crore की लूट हो गई। आपको बता दे अलंकार ज्वेलरी शॉप से चोरी की गई और दिन दहाड़े चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतिश कुमार को एक बार फिर घेरे में लिया है और पूछा है महाजंगलराज का ये महादरवाना नज़ारा है।

मौके पर पहुंचे आईजी अजिताभ कुमार, एसएसपी बाबू राम सहित पूरा पुलिस महकमा पहुंच चुका है. इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है. हालांकि, कितने की लूट हुई है इसको लेकर अभी तक पूरी स्पष्टता नहीं है. एसपी बाबू राम ने कहा है कि लूट की रकम व ज्वेलरी का आकलन किया जा रहा है. हालांकि, ज्वेलरी शॉप की ओर से जो जानकारी सामने आ रही है, उसमें यह रकम 5 करोड़ से अधिक की बताई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स से बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे 6 हथियारबंद अपराधी करोड़ों रुपये का सोना लूट ले गए. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी सड़क पर फायरिंग करते हुए आराम से चलते बने. घटना भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर हुई है.

दुकान के मालिक संतोष लाठ ने कहा कि लूटे गए सामान का आकलन किया जा रहा है. घटना की जानकारी पाकर एसएसपी बाबू राम और सिटी एसपी अशोक प्रसाद मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. एसएसपी ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इसका आकलन किया जा रहा है. अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस जगह-जगह सीसीटीवी को खंगाल रही है. मौके पर मौजूद नगर विधायक ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय कम हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *