नीतीश ने किसानों के हित के लिए किया बैठक…

बिहार के मुख्यमंत्री एक्शन में हैं. नई सरकार बनने के कुछ दिनों तक तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे तौर पर स्थिर रहे,यहां तक की काफी दिनों तक कैबिनेट मीटिंग भी नहीं की। लेकिन अब सीएम नीतीश पूरे रंग में हैं. वे अब सचिवालय भी जा रहे हैं और वहां पर मीटिंग कर रहे हैं. 1 जनवरी से सचिवालय जाने का सिलसिला शुरू किया है। मुख्यमंत्री आज फिर से मुख्य सचिवालय पहुंचे हैं और अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए साल में आज दूसरे दिन मुख्य सचिवालय पहुंचे हैं. वे आज हर खेत तक सिंचाई का पानी पहुंचाने को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक में विभागीय मंत्री विजय चौधरी,मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारी मौजूद हैं. बता दें, इस बार के विधान सभा चुनाव में हर खेत तक पानी पहुंचाने का वादा जेडीयू-बीजेपी ने किया था। मुख्यमंत्री अपनी हर चुनावी सभा में यह कहना नहीं भूलते थे कि अगर वोटरों ने फिर से मौका दिया तो हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचा देंगे।

मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम नीतीश अब अपने उस संकल्प को धरातल पर उतारने को लेकर काम कर रहे हैं. उसी को लेकर आज मुख्य सचिवालय में अधिकारियों के साथ मंथन में जुटे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *