15 साल के बच्चे के साथ भागी तीन बच्चों की माँ…

कहते हैं प्यार कोई उम्र नहीं देखता। प्यार में तो सभी हदे तोड़ दी जाती हैं। लेकिन कई लोगों का प्यार समाज को सर्मशार कर देता है। दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश का है जहाँ दो बच्चों की माँ को एक 8वीं क्लास के छात्र से प्यार हो गया। दरअसल, जब से ये मामला प्रकाश में आया है तभी से लोग काफी हैरान है। बता दें, पूरा मामला गोरखपुर से है जहाँ तीन बच्चों की माँ को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से प्यार हो गया। हालाकिं, हद तो तब हो गई जब दोनों एक-दूसरे के संग भाग गए। अब लड़के के परिजनों ने कैंपियारगंज में शिकायत दर्ज कराई है।हालाकिं एफआईआर के बाद पुलिस ने जाँच की शरुआत कर दी है।

आपको बता दें, महिला 29 साल की है जबकि लड़के की उम्र 15 साल है। वहीं, महिला विवाहित है और उसके तीन बच्चे भी हैं। लेकिन सबको छोड़ कर विवाहित महिला लड़के के साथ भाग गई। बताया जा रहा है कि शिवरात्रि यानी बुधवार से ही दोनों मेले से गायब हैं। पहले तो उनके परिवारों ने अपने स्तर पर उन्हें खोजा लेकिन जब वे गुरुवार तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचित किया।

सूत्रों ने बताया है कि महिला और लड़का पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनकी उम्र में इतना अंतर होने के कारण किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ। कैंपियरगंज के सर्किल ऑफिसर राहुल भाटी ने बताया, “लड़के के परिवार की शिकायत पर महिला के खिलाफ धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हम उनको खोजने की कोशिश कर रहे हैं।”

भले ही प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है लेकिन कई बार प्यार सारी हदें तोड़ देता है। ऐसा प्यार अक्सर ना सिर्फ संसार को शर्मसार करता है बल्कि प्यार करने वाले के परिजनों को झगझोड़ देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *