विधायक जी ने खूब लगाए महिलाओं के साथ ठुमके, वीडियो वायरल…

जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपनी हरकतों के चलते चर्चे में बने रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटौर रहा है। आपको हम बताए, इस वीडियो में कुछ लड़कियों के साथ ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये कोई पहली दफा नहीं है जब उनका कोई वीडियो इस तरह से शेयर किया जा रहा है, इससे पहले भी उनका वीडियो इंट्रनेट पर वायरल हो चुका है। बता दें, गोपालपूर से जदयू के विधायक है गोपाल मंडल और इन दिनों एक बार फिर से चर्चें में बने हुए हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाशिवरात्रि का है। नवगछिया में गोपाल गोशाला स्थित जगतपति नाथ शिव मंदिर में महाशिवरात्रि पर जागरण कार्यक्रम का आयेाजन किया गया था और इस मौके पर आयोजित किए गए जागरण में गोपाल मंडल मंच पर ही ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। हालाकिं, मंच पर वो अकेले नहीं हैं उनके साथ ही मंच पर महिला कलाकार भी नृत्य कर रहीं हैं। दरअसल, मंच पर ‘मोन मगन भक्ति में ऐसन सारा बंधन तोड़ के’ गीत बज रहा था कि तभी जदयू विधायक मंच पर जा पहुँचे और जमकर ठुमके लगाए। आपको बता दें, जब महिला कलाकार प्रस्तुति कर रही थी, उस दौरान नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने महिलाओं के साथ खूब ठुमके लगाए।

आपको हम बताए, विधायक जी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपने हरकतों के चलते तो कभी अपने बयानों के चलते। दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक बयान में कहा था कि जिस दिन अपराधी मिले सीधा पिस्टल से ठोक दूँगा, जिसके बाद उनकी खूब अलोचना भी की गई थी। यहाँ तक कि विपक्ष के साथ ही साथ सत्ता पक्ष के भी नेता उन पर कार्यवाई की मांग कर रहे थे। उससे पहले भी उनका एक वीडीयो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जहाँ विधायक जी लटके-झटके के साथ खूब मौज में लड़कियों के साथ नाच रहे थे। ऐसे में एक बार फिर से उनका नाच का वीडियो आना क्या कुछ सवाल खड़े करेगा, ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *