महागठबंधन की बैठक स्थगित,मानव श्रृंखला को लेकर आज होने वाली थी मीटिंग,जानिए क्या है मामला…

बिहार में मानव श्रृंखला एक बार फिर से सुर्खियों में है। बता दे इस बार नीतीश कुमार नहीं, बल्कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मानव श्रृंखला बनाने का एलान किया है। दरअसल 30 जनवरी को बनने वाले इस मानव श्रृंखला में सरकार को घेरने की कोशिश की जाएगी। बता दे तेजस्वी यादव सरकार के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में मोर्चाबंदी करेंगे। उन्होंने किसान, बेरोजगार, छात्र, शिक्षक और अभ्यर्थियों को एकजुट होने का आह्वान किया है। हालाँकि तेजस्वी यादव की पार्टी किसानों के समर्थन में हमेसा खड़ी उत्तरी हैं।

बिहार में आरजेडी की तरफ से 30 जनवरी को मानव श्रृंखला प्रस्तावित है। बता दे अरतीस जिले के 150 रूट से भी अधिक रूटो पर बनाया जाएगा। किसान आंदोलन के समर्थन में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मानव श्रृंखला आयोजित की गई है। इस मानव श्रृंखला में बिहार के महागठबंधन के तमाम सहयोगी भी शिरकत करेंगे। मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर आज महागठबंधन की बैठक थी। लेकिन तेजस्वी यादव के पटना नहीं आने की वजह से कल तक के लिए टाल दी गई है।

जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार की शाम ही दिल्ली से पटना पहुंचने वाले थे। लेकिन ऐन वक्त पर उनका कार्यक्रम रद्द हो गया।और अब खबर आ रही है कि आज तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना आ सकते हैं। वहीं तेजस्वी यादव के पटना में नहीं होने की वजह से महागठबंधन नेताओं की बैठक को स्थगित कर दी गई है।

बता दे राजद के तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक अब महागठबंधन की बैठक 29 जनवरी यानि शुक्रवार को होगी और उसी दिन महागठबंधन के नेता मानव श्रृंखला को शपथ बनाने को लेकर पूरा लिस्ट तैयार करेंगे और अगले दिन ह्यूमन चेन को सफल बनायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *