इंटरनेट पर कंगना रनौत Vs दिलजीत दोसांझ काफी ट्रेंड कर रहा है

किसान आंदोलन को लेकर पुरे देशभर में जंग छिड़ी हुई हइसको लेकर तमाम विपक्षी दल सरकार को घेर रही है। बता दे आज किसान आंदोलन का दसवां दिन है। देश की राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों समेद हरयाणा, पंजाब में भी किसान लगातार ही धरना प्रदर्शन कर रहे है। वहीँ बॉलीवुड में भी इसको लेकर लगातार प्रतिक्रियां सामने आ रही हैं चाहे फिर वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्वरा भास्कर हो या फर मिलका सिंह। बॉलीवुड के काफी मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांज और अपने बेवाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत के बीच अब जुबानी जंग छिड़ चुकी ह। बता दे ये जंग किसान आंदोलन को लेकर चल रही ह। दोनों कलाकारों के ही सोशल मीडिया पर खूब फोल्लोवेर्स हैं और दोनों के ही फोल्लोवेर्स अब बट चुके है। लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों पर ही खूब मिम्स बनाया जा रहा ह।
सोशल मीडिया (Social Media) पर चल रही दोनों की बहस के बीच देर रात गुरुवार को मामला थोड़ा शांत को हुआ लेकिन दोनों के फैन्स ट्विटर पर #DiljitVsKangana ट्रेंड करा रहे है। और तभी से ये ट्रेंड टूल पकड़ कर रहा ह। जहाँ एक ओर दिलजीत के तरफ से ताबड़तोड़ कंगना को बातें कही गई तो वहीँ कंगना ने भी दिलजीत पर पलटवार किया

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे मीम्स में दिलजीत फैन्स ने ऋतिक रोशन का भी जिक्र किया है. फैन्स ने जोक्स के जरिए दिखाने की कोशिश की है कि जब दिलजीत बहस में कंगना पर भारी पड़ रहे थे, तब ऋतिक किस तरह इस पूरी बहस को एंजॉय कर रहे होंगे. आपको बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला के लिए कंगना किसान आंदोलन में शामिल होने की फोटो शेयर की थी, जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट कर डिलीट कर दिया था. दिलजीत दोसांझ ने इसी का जवाब एक वीडियो साझा करते हुए दिया था, जहां से दोनों के बीच ट्विटर वॉर शुरू हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *