काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया बदनाम करने का आरोप…

भोजपूरी इंडस्ट्री हमेशा से लोगों की खासा पंसद रहा है। फिर चाहे हम बात करें रवि किशन की या फिर खेसारी लाल यादव की, उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। जब लोग हस्तियों को पसंद करते हैं, तो उनकी नीजी जिंदगी में भी ध्यान देने लग जाते हैं। दरअसल, भोजपूरी इंडस्ट्री के दो बड़े ही बहुचर्चित जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, वो इसलिए क्योंकि काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर बड़ा आरोप लगा दिया है। काजल कहना है कि खेसारी उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मामला सामने आते ही खूब तूल पकड़ रहा है।

इनकी साथ में आखिरी फिल्म लिट्टी चोखा थी, पर शायद अब काजल और खेसारी को उनके फैंस एक साथ ऑन स्क्रिन रोमॉस करते नहीं देख पाएँगे। क्योंकि काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर सनसनीखेज आरोप लगा दिया है। उन्होंने कहा कि ”खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।”

दरअसल, काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ”आज मैं जिस मुकाम पर हूं वो मेरी कड़ी मेहनत है जिसकी बदौलत मैंने ये सब हासिल किया है। मुझे खेसारीलाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा नहीं है। मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी। खेसारी हर जगह मुझे गलत तरीके से प्रजेंट कर रहे हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं और न ही मेरी आदत है. एक कारण ये भी है मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी हैं। मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है। हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है। ”

काजल ने आगे कहा, ”मैं बहुत समझदार हूं, सुलझी हुई लड़की हूं, काश खेसारी जी भी समझदार होते तो ये सब अफवाहें नहीं फैलाते कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। लेकिन वे अपने फैंस से मुझे गालियां दिलवा रहे हैं।” यह पूछे जाने पर कि इन दिनों आपके नाम से गाने भी बन रहे हैं व्यूज भी आ रहे हैं और काफी वायरल हो रहे हैं। इस पर काजल ने कहा कि ”हम बड़े एक्टर हैं. हमें सरेआम कुछ भी कहने से बचना चाहिए. मुझपर गाना बनाकर लोग कोस रहे हैं, बावजूद इसके हमें ही वो बद्तमिज भी बोलते हैं.”

काजल से जब सवाल किया गया है कि क्या आपके स्टारडम में खेसारी का कोई योगदान रहा है? जवाब में अभिनेत्री ने कहा, ”मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है। मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है।” गाना ‘छलकत हमरो जवनिया में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था। आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है। ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं। लेकिन सच यही है कि मुझे पवन जी की वजह से स्टारडम मिला। काजल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ को लेकर कहा कि ”मैं काम के लिए समर्पित हूं। मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती हूं। मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने में मजा आता है। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे तो मुझे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.” आपको बता दें कि खेसारी और काजल की केमिस्ट्री वाली भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा 9 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *