बेगूसराय:शादी के मौके पर हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हे के भतीजे को लगी गोली

बिहार में अभी शादीयों का सीजन चल रहा है और कभी कभी लोग जश्न के माहोल में ऐसी गलती कर देते है। जिसके बाद पछतावा के अलावा कुछ नहीं बचता। कुछ ऐसा ही हमें बेगुसराय के एक शादी के दौरान देखने को मिली जहाँ एक शादी के दौरान 14 साल के बच्चे को गोली लग गई। शादी के सीजन में घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। बता दे शादी के जश्न में लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे तभी दूल्हे के दूर के भतीजे को गोली लग गई। हालांकि परिजनों ने इसे साजिश के तहत हत्या (Murder) करने का आरोप लगाते हुए कुछ देर के लिए एनएच -31 (NH-31) को जाम कर दिय। पूरी घटना एफसीआई ओपी क्षेत्र के बिहट खेमकरणपुर टोला की है।

बेगूसराय में हुई घटना के बाद रोते हुए मृतक के परिजन

बताया जाता है कि बिहट खेमकरणपुर टोला निवासी अरुण सिंह के पुत्र रजनीश कुमार की शादी जोकिया गांव में थी। इसी को लेकर बारात जा रही थी। बारात निकलने के समय हर्ष फायरिंग हो रही थी। इसी दौरान एक गोली दूल्हे के चचेरे भतीजे 14 वर्षीय अमृतराज को सिर में जा लगी। गंभीर हालत में अमृतराज को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से नाराज परिजनों ने शव के साथ बीहट चांदनी चौक पर एनएच 31 को जाम कर दिया।
हलाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। लेकिन आपको बता दे जिस तरह से बेगुसराय में हर्ष फायरिंग की घटनाओं में बढ़तोरी हो रही है, वो सरकार पर काफी सवाल खड़े करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *