प्रेमी से नाराज गर्लफ्रेंड ने दुल्हन की आखों में डाला फेवीक्विक, बाल भी काट दिए

कहते हैं प्यार में सभी हदें तोड़ दी जाती हैं…कुछ ऐसा ही मामला नालंदा के एक जिले में देखने को मिला। घटना है नालंदा जिले की जहाँ पर प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन पर हमला किया। जानकारी के मुताबिक घर में घुसकर प्रेमिका ने दुल्हन पर फेवीक्विक से हमला किया। उसने सोती हुई अवस्था में नई दुल्हन के पहले बाल काट दिए फिर आंखों में फेवीक्विक डाल दिया. घटना के बाद दुल्हन द्वारा शोर मचाया गया जिसके बाद परिजनों ने प्रेमिका को पकड़ कर की जमकर पिटायी कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना नालंदा के भागन बिगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब गांव में घटी है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंच और घटना की जानकारी ली.. बताया जाता है कि गोपाल राम की एक दिसम्बर को शेखपुरा जिले में शादी हुई. शादी के बाद जब वह दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गई जो कि उसकी शादी से नाराज थी. इसके बाद उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर जा पहुंची.

दरअसल प्रेमिका दूल्हे की बहन की दोस्त थी और इस वजह से वो दूल्हे के घर में घुस गई और सब लोग शादी में घर थक कर गहरी नींद में सो रहे थे और उसके बाद प्रेमिका घर में घुसी और सबसे पहले उसने दुल्हन का बाल कटा और फिर उसके आंख में फेवीक्विक झोक दिया।

उसके बाद पुलिस मौका वारदात पर पहुँची और युवती को हिरासत में लिया तो वहीँ दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *